Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh: Share Black And White Photo: Deepika Padukone Reaction: Will Win Your Heart:

रणवीर सिंह ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, दीपिका पादुकोण ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जबसे फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है, दर्शकों को इंप्रेस करते आ रहे हैं। सोशल मीडिया अकाउंट भी इसका सबूत है। उनकी कई परफॉर्मेंसेस ऐसी हैं जो वाकई में तारीफ के काबिल रही...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 24 Dec 2020 07:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जबसे फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है, दर्शकों को इंप्रेस करते आ रहे हैं। सोशल मीडिया अकाउंट भी इसका सबूत है। उनकी कई परफॉर्मेंसेस ऐसी हैं जो वाकई में तारीफ के काबिल रही हैं। हाल ही में एक्टर ने खुद की ब्लैक एंड व्हाइट लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसपर दीपिका पादुकोण का कॉमेंट आय़ा है। दीपिका के रिएक्शन के फैन्स दीवाने हो गए हैं। उन्होंने पति रणवीर से कॉमेंट के जरिए एक सवाल पूछा है।  

रणवीर ने मोनोक्रोम फोटो में ब्लैक सूट पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने बो टाई लगाई हुई है। साथ ही ट्रिम की हुई मूंछें रखी हैं। दीपिका कॉमेंट करते हुए लिखती हैं, “अपने अंदर के चार्ली को दिखा रहे हो?” बता दें कि अक्सर दोनों ही सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। एक-दूसरे की फोटो और वीडियो पर रिएक्शन देते हैं जो सुर्खियों में रहता है। 

लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी कर ली थी। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट के साथ आई थीं, जहां उन्होंने अपने और रणवीर के रिलेशनशिप में रहने की बात बताई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें