Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh says i am blessed to have deepika padukone in my life

दीपिका को लेकर रणवीर का बड़ा बयान, 'लकी हूं कि वो मेरी जिंदगी में...'

पिछले कुछ दिनों से ये खबरें सामने आ रही थीं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन हाल ही में रणवीर ने दीपिका को लेकर ऐसा बयान दिया है कि ये सारी खबरें झूठी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 18 March 2018 01:02 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका के साथ रणवीर

1 / 2

पिछले कुछ दिनों से ये खबरें सामने आ रही थीं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन हाल ही में रणवीर ने दीपिका को लेकर ऐसा बयान दिया है कि ये सारी खबरें झूठी लगने लगी हैं।

63 की उम्र में ऋतिक से ज्यादा फिट हैं उनकी मां, यकीन नहीं तो देखे ये Video

क्या बोले रणवीर सिंह...
नई दिल्ली में हुई राइजिंग इंडिया समिट में रणवीर भी पहुंचे थे, जहां उनसे दीपिका के साथ उनके संबंधों और शादी के प्लान्स के बारे में पूछा गया। लेकिन रणवीर ने सीधे-सीधे जवाब न देकर सवाल को टाल-मटोल करते हुए कहा, “यह आपसी तारीफ का रिश्ता है...मैं उन्हें एक कलाकार के तौर पर बेहद ऊंचे दर्जे पर रखता हूं। वह अद्भुत हैं और कलाकार के तौर पर उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है।"

300 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'पद्मावत', 50 दिन में ही बना लिया ये बड़ा रिकॉर्ड

रणवीर ने आगे कहा कि दीपिका ने उन्हें एक अच्छा इंसान बनने में मदद की है और वह दीपिका को अपनी जिंदगी में पाकर खुद को खुशकिस्मत समझते हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दोनों की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। हालांकि, दोनों का साथ में कोई सीन नहीं था। लेकिन फिर भी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

आगे पढ़िए इस डायरेक्टर ने कहा- जल्द हो सकता है रणवीर-दीपिका का ब्रेकअप...

यौन शोषण मामले में जितेंद्र को मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

करण का खुलासा

2 / 2

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी काफी सुर्खियों में रहती है। दोनों की शादी की खबरें भी आईं और फिर ब्रेकअप की। हालांकि दोनों को फिर भी साथ में पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखा जाता है। लेकिन हाल ही में करण जौहर ने इन दोनों को लेकर एक बड़ा और अजीब खुलासा किया है।

करण का कहना है कि इस कपल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह से ब्रेकअप हो सकता है। रणवीर-दीपिका के रिलेशन पर करण जौहर ने रेडियो शो पर ये कहा। दरअसल, हाल ही में उनके रेडियो शो 'reverse rapid fire' राउंड शुरू हुआ। तभी एक कॉलर ने करण से सवाल किया कि कौव सा बॉलीवुड कपल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है?

इस सवाल के जवाब में करण ने कहा, मुझे रणवीर सिंह और दीपिका को देखकर ऐसा लगता है। दोनों को हमेशा एक दूसरे की जरूरत होती है। लेकिन काम में बिजी होने के चलते टाइम दे पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

PHOTOS: मां बनने के बाद देखें कैसी हो गई हैं लिजा हेडन

करण जौहर ने बयां किया अपना दर्द, बचपन में इस नाम से चिढ़ाते थे दोस्त

अब करण के इस बयान पर रणवीर-दीपिका क्या रिएक्ट करते हैं, ये तो देखने वाली बात है।

ऐप पर पढ़ें