Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh says eating with knife and fork is overrated in game show big picture - Entertainment News India

रणवीर सिंह ने कांटे-छुरी से खाने को बताया दिखावा, बोले- जो स्वाद हाथ से आता है...

रणवीर सिंह भी अमिताभ बच्चन और सलमान खान की तरह शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो का नाम है 'बिग पिक्चर'। चैनल ने शो के कई प्रोमोज रिलीज किए हैं। एक प्रोमो में रणवीर कंटेस्टेंट को कांटे-छुरी के...

रणवीर सिंह ने कांटे-छुरी से खाने को बताया दिखावा, बोले- जो स्वाद हाथ से आता है...
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 20 Oct 2021 09:08 AM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह भी अमिताभ बच्चन और सलमान खान की तरह शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो का नाम है 'बिग पिक्चर'। चैनल ने शो के कई प्रोमोज रिलीज किए हैं। एक प्रोमो में रणवीर कंटेस्टेंट को कांटे-छुरी के बजाय हाथ से खाना खाने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। वह यह भी कहते हैं कि ये मैं पर्सनल एक्सपीरिएंस से कह रहा हूं। वहीं रणवीर के बात करने के अंदाज से कहीं न कहीं आपको अमिताभ बच्चन भी याद आ जाएंगे।


रणवीर ने कांटे-छुरी को बताया ओवररेटेड

रणवीर सिंह ने छोटे पर्दे पर क्विज शो के होस्ट के रूप में एंट्री की है। उनके फैन्स उनका नया अवतार देखकर काफी खुश हैं। इस बीच कलर्स चैनल ने उनके शो के कई प्रोमोज रिलीज किए हैं। एक प्रोमो में वह कंटेस्टेंट से पूछते हैं, 10 हजार रुपये जीत गई हैं, क्या करेंगी 10 हजार रुपये का? इस पर रणवीर कहते हैं, कांटे-छुरी से खाना ओवररेटेड है। जो स्वाद हाथ से खाने का आता है, इस पर कंटेस्टेंट बोलती हैं कि एक बार जाकर तो देखना चाहिए साथ में ये भी कहती हैं कि हमें पता है कि वहां जाकर हम हाथ से ही खाने वाले हैं।

 

 

बिग बी के अंदाज में बोले रणवीर

बिग पिक्चर एक क्विज शो है जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक तस्वीर दिखाई जाती है और उसके आधार पर सवाल किए जाते हैं। सवाल के जवाब में 4 ऑप्शंस होते हैं। सही जवाब जीतने वाला पैसे जीतता है। रणवीर को शो होस्ट करते देख आपको कहीं न कहीं बिग बी की झलक भी दिखेगी। वह अमिताभ बच्चन के अंदाज में ही पूछते हैं कि क्या करेंगे इतने पैसों का। बॉलीवुड के बड़े ऐक्टर्स अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद रणवीर भी छोटे पर्दे एंट्री ले चुके हैं। अब देखना है कि दर्शक उनको इस रोल में कितना पसंद करते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें