Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh sara ali khan starrer simmba first dancing song aankh marey release

SIMMBA: फिल्म का पहला गाना 'आंख मारे' रिलीज, रणवीर-सारा ने मचाया धमाल

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की फिल्म सिंबा का पहना गाना आंख मारे रिलीज हो गया है। इस गाने में रणवीर और सारा का धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। इस गाने...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 6 Dec 2018 02:27 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की फिल्म सिंबा का पहना गाना आंख मारे रिलीज हो गया है। इस गाने में रणवीर और सारा का धमाकेदार परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है। इस गाने के शुरुआत में करण जौहर को भी दिकाया गया है। इसके साथ ही गाने के बीच में गोलमाल सीरीज की कास्ट अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेय्स तलपड़े भी नजर आ रहे हैं।

गाना काफी मजेदार है और इसे सुनकर आपको काफी मजा आएगा। वैसे बता दें कि ये गाना 1996 की फिल्म 'तेरे मेरे सपने' के हिट सॉन्ग 'आंख मारे' का रीमेक है। ऑरिजनल गाना अरशद वारसी और प्रिया गिल पर फिल्माया गया था। इस गाने को कविता कृष्णमूर्ति और कुमार सानू ने गाया था जबकि इस नए वर्जन को कुमार सानू, नेहा कक्कड़ और मीका सिंह ने गाया है। लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।

सुनें आंख मारे सॉन्ग

 

 

रणवीर के एक्शन के बीच छा गई सारा...

फिल्म पूरी तरह से रणवीर सिंह के इर्द गिर्द घूमती है। ट्रेलर के हर फ्रेम वो छाए हुए हैं। लेकिन इन सबके बीच सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान आपका दिल चुरा ले जाती है। महज कुछ सीन्स में ही सारा ने अपना कमाल दिखाया है। वो बिल्कुल अपनी मां अमृता सिंह की तरह लगती हैं। फिल्म में सोनू सूट मेन विलेन के तौर पर नजर आएंगे। 

अजय देवगन का कैमियो...
जैसा की सबको उम्मीद थी। फिल्म में रोहित शेट्टी के फेवरेट हीरो अजय देवगन यानी बाजीराव सिंघम का कैमियो भी है। वो ट्रेलर में सबसे आखिरी में आते हैं और लोगों को सरप्राइज कर देते हैं। बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

देखें ट्रेलर-

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें