Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh Sara Ali Khan Simmba sequel soon says karan johar watch-video

VIDEO: रिलीज से पहले ही रणवीर के 'सिंबा' का धमाका, जल्द बनेगा सीक्वल

रणवीर सिंह Ranveer Singh और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'सिंबा' Simmba का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इसे एक दिन में ही 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस और सेलिब्रेटी...

VIDEO: रिलीज से पहले ही रणवीर के 'सिंबा' का धमाका, जल्द बनेगा सीक्वल
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीTue, 4 Dec 2018 10:45 AM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह Ranveer Singh और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'सिंबा' Simmba का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इसे एक दिन में ही 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस और सेलिब्रेटी भी इस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच रणवीर के फैंस के लिए ये खुशखबरी भी आ गई है कि इस फिल्म का सीक्वल भी बनेगा। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने किया है।

आज दिल्ली में होगा प्रियंका-निक का Wedding Reception, सोनाली बेंद्रे भी हो सकती हैं शामिल

हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी और एकता कपूर हुईं किडनैप ! खुद दी जानकारी

करण जौहर ने किया खुलासा...
दरअसल, मुंबई में 'सिंबा' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडियावालों ने 'सिंबा' के प्रोड्यूसर करण जौहर से पूछा कि क्या आप लोग इस फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलने की सोच रहे हैं? क्या दर्शकों को 'सिंबा-2' और 'सिंबा-3' भी देखने को मिलेगी? इस सवाल का जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा, ‘नेकी और पूछ-पूछ.... आप जानते हैं कि मेरे बगल में जो खड़े हैं, उनका नाम ही रोहित फ्रेंचाइज शेट्टी है। ये हर एक चीज की फ्रेंचाइजी बना देते हैं। बस ये अपनी फ्रेंचाइजी नहीं बना सकते हैं क्योंकि कोई दूसरा रोहित शेट्टी नहीं बन सकता है।’

— BollywoodLife (@bollywood_life) December 3, 2018

बता दें रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सिंबा' में दर्शकों को अजय देवगन का 'सिंघम' अवतार भी देखने को मिलेगा। ट्रेलर में दर्शकों के सामने अजय देवगन की एंट्री दिखाई गई है, जो इस बात का पक्का सबूत है कि सिनेमाघरों में दर्शक इस सीन पर बिना सीटियां बजाए बिना नहीं रह पाएंगे। फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह के साथ-साथ सोनू सूद और आशुतोष राणा भी दिखाई देंगे। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें