फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणवीर सिंह को आदित्य चोपड़ा ने कहा था तुम ऋतिक की तरह स्मार्ट नहीं, जानें एक्टर ने क्या दिया था जवाब

रणवीर सिंह को आदित्य चोपड़ा ने कहा था तुम ऋतिक की तरह स्मार्ट नहीं, जानें एक्टर ने क्या दिया था जवाब

रणवीर सिंह ने हमेशा अपनी फिल्मों और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। आज रणवीर के लुक्स के भी लाखों लोग दीवाने हैं, लेकिन करियर के शुुरुआती दिनों में उनके लुक्स को लेकर लोग नेगेटिव कमेंट्स करते थे।

रणवीर सिंह को आदित्य चोपड़ा ने कहा था तुम ऋतिक की तरह स्मार्ट नहीं, जानें एक्टर ने क्या दिया था जवाब
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 11:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। रणवीर की एक्टिंग और फिल्म की स्टोरी की काफी तारीफ हो रही है। वैसे बता दें कि रणवीर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। उनकी परफॉर्मेंसेस को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा हमेशा पसंद किया जाता है। रणवीर ने अब हाल ही में इंडस्ट्री के अपने शुरुआती दिनों को याद करके बताया कि उस वक्त उन्हें कहा जाता था कि हीरो बनने के लिए उनके गुड लुक्स नहीं हैं। ये बात उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पहली फिल्म के प्रोड्यूसर और रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा ने कही थी।

रणवीर ने कहा, 'मेरी पहली फिल्म की रिलीज से पहले मैं थिएटर में गया था कोई और फिल्म देखने। वहीं थिएटर में मेरी फिल्म का पोस्टर लगा था और 2 लोग डिस्कस कर रहे थे पोस्टर को लेकर। उन्होंने कहा था कौन है ये और ये हीरो की तरह स्मार्ट नहीं है। मैंने उनकी ये बात सुन ली थी। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने उनके साथ मेरी दूसरी मीटिंग में कहा था कि तुम ऋतिक रोशन जैसे स्मार्ट नहीं हो तो तुम्हें अपनी एक्टिंग पर फोकस करना होगा। मैंने उन्हें कहा था ठीक है सर, मैं अपना बेस्ट दूंगा। रणवीर ने ये बात नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा।'

बता दें कि रणवीर की पहली फिल्म बैंड बाजा बारात थी जिसमें वह अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे। ये फिल्म सुपरहिट थी। पहली ही फिल्म से रणवीर ने सभी का दिल जीत लिया था। इसके बाद उन्होंने शानदार फिल्में दी हैं।

हाल ही में जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर ने कहा कि आज भी एक्टिंग और अपने किरदारों को लेकर उनके अंदर इतना जुनून है जितना पहले था। रणवीर ने कहा था, 'मैं संजय लीला भंसाली सर का आभारी हूं जिन्होंने मुझे एक आर्टिस्ट के रूप में निखारा। मैंने सीखा है कि एक्टिंग का जो क्राफ्ट है वो लिमिटलेस है। इसकी कोई बाउंड्री नहीं है। आप अपने नियम बनाकर आगे बढ़ते जाओ। मैं एक्सप्लोर करना चाहता हूं। मैं फिल्मों को, किरदारों को और इस एंटरटेनमेंट की दुनिया को बहुत प्यार करता हूं।'

Amitabh Bachchan Post : अमिताभ बच्चन ने Likes के लिए टाइगर श्रॉफ को किया कॉपी, दिखाया ऐसा स्टंट कि सब हो गए हैरान

रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार की बात करें को इसमें एक्टर के साथ बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और शालिनी पांडे लीड रोल में हैं। फिल्म को यश राज फिल्म्स  और मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है और दिव्यांग ठक्कर ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper