DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणवीर सिंह को याद आए अपने संघर्षभरे दिन, बोले- 'लगता था नहीं हो पाउंगा सफल'

Bollywood actors Ranveer Singh and Alia Bhatt during media interaction for the film Gully Boy

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कहना है कि एक समय था जब उन्हें लगता था कि वह बॉलीवुड में कभी कोई मुकाम हासिल नहीं कर पाएंगे क्योंकि उनका कोई फिल्मी जुड़ाव नहीं था। रणवीर ने कहा, "संघर्ष के दिनों में मुख्य कलाकार बनने का एहसास शायद बहुत दूर था. मैं 10वीं में था। मुझे एहसास हुआ कि मेरा सपना शायद कभी सच नहीं होगा क्योंकि मेरे आसपास के अधिकांश लोग फिल्म बिरादरी से थे।

अभिनेता ने अभिनय करियर में अपने शुरुआती दिनों के बारे में 'स्टारी नाइट्स 2 ओह!' के एक एपिसोड में बताया। इसका प्रसारण रविवार को जी कैफे पर होगा। उन्होंने कहा, "मैंने उस चीज के लिए समझौता करना उचित समझा जो मेरी पहुंच के भीतर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gangsta of Love 🦄 💞🌈🦋☮️ @manisharorafashion

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

"इसलिए, मैंने आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका के एक विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने का फैसला किया और मुझे टाल मटोल के कारण कक्षाओं के लिए पंजीकरण करने में देरी हो गई, जिसके बाद यह पता लगा कि नॉन-मेजर्स के लिए एक्टिंग क्लास में एक स्लॉट खाली था, इसलिए मैंने उसमें दाखिला ले लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🎆

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

उन्होंने बताया, "मुझे मेरे प्रशिक्षक ने पहले दिन परफॉर्म करने को कहा और सभी को मेरी परफॉर्मेस पसंद आई और उस समय मुझे एहसास हुआ कि मैं एक कलाकार हूं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Keep it 💯

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer singh remembered his struggling day