Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh Remember his Struggle Days as he completing 10 years in bollywood

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, बोले- इतना आसान नहीं था, बहुत कम थे मौके

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। बैंड बाजा बरात से बी-टाउन में धमाकेदार एंट्री मारने वाले रणवीर ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। रणवीर का कहना है कि...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 10 Dec 2020 11:17 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। बैंड बाजा बरात से बी-टाउन में धमाकेदार एंट्री मारने वाले रणवीर ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। रणवीर का कहना है कि उन्होंने एक ब्रेक पाने के लिए फिल्म इंडस्ट्री में साढ़े तीन साल कड़ी मेहनत की है। जिसके बाद उन्हें आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बैंड बाजा बरात' करने का मौका मिला था।

रणवीर सिंह ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में अपने स्ट्रगल को लेकर बात की और बताया कि उनके लिए चीजें आसान नहीं रही हैं। रणवीर ने कहा कि कुछ साल पहले आज की तुलना में मौके कम थे क्योकि तब ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं होता था। रणवीर ने अपने 3.5 सालों के स्ट्रगल को याद करते हुए कहा कि उन्हें अपने पोर्टफोलिया को लेकर ऑफिस के चक्कर काटते पड़ते थे।

रणवीर ने कहा, 'मैंने लगभग पटियाला हाउस में एक छोटे से रोल से शुरुआत की थी और लगभग कुछ छोटे बजट की फिल्में की, जो अनुराग सर के साथ प्रत्यक्ष / अप्रत्यक्ष रूप से जुड़ी हुई थीं। आज, निखिल साहब और अनुराग सर शायद उतने ही कंफ्यूजन में हैं जितना कि मैं इस बारे में हूं कि चीजें कैसे शुरू हुईं और उन्होंने कैसे काम किया। मौका लाखों में से एक को मिलना था और मैं भी फिर भी उसका हिस्सा बना था। अपने माता-पिता के प्यार, आशीर्वाद, बलिदान और साथ से अपने भाग्य को बनाया।"

रणवीर ने आगे कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह सफलता हासिल कर पाएंगे जैसा कि वर्तमान समय में उनके पास है। उन्होंने कहा,  "मेरी पहली फिल्म के पहले शुक्रवार से मेरे साथ जिस तरह की चीजें हुई। जिसमें करियर में उतार-चढ़ाव और पूरी जर्नी, यह सब मेरी कल्पना से परे है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म '83' है। फिल्म में रणवीर, कपिलदेव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में रणवीर के साथ दीपिका भी दिखाई पड़ेंगी। इसके अलावा एक्टर को करण जौहर की फिल्म 'तख्त' और रोहित शेट्टी की एक फिल्म में भी नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें