DA Image
26 नवंबर, 2020|6:49|IST

अगली स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने आधी रात में किया ऐसा काम, रणवीर सिंह बोले- ये क्या कर रहे हैं आप

बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम पर चॉकलेट की तस्वीर शेयर की है और बताया है कि उन्हें यह चॉकलेट रात में खाना बहुत पसंद है। बिग बी की इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने मजेदार कॉमेन्ट किया है।

बिग बी ने चॉकलेट की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रात के 12 बजे जो इसे खाने का मजा है, वो कहीं और नहीं।' इस पर रणवीर सिंह ने फनी कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'ओह बच्चन साब, ये क्या कर रहे हैं आप।' रणवीर का यह कॉमेंट यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है। इसके अलावा अमिताभ की पोस्ट पर मौनी रॉय और कृति सेनन और अन्य सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्या राजनीति में आना चाहते हैं सोनू सूद? एक्टर ने दिया जवाब

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात देने के बाद काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने कुछ दिनों पहले पॉप्युलर शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 की शूटिंग शुरू कर दी है। बिग ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें ब्राह्मस्त्र, चेहरे, झुंड जैसी फिल्में शामिल हैं।

कंगना रनौत ने किया संजय राउत पर जुबानी हमला- मुंबई ऐसी क्यों लग रही है जैसे पाकिस्तान ने कश्मीर को हड़प लिया हो

दूसरी तरफ, रणबीर की बात करें तो कोरोना के चलते उनकी फिल्म 83 की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranveer Singh reaction to Amitabh Bachchan post about his midnight cravings will leave you in splits