Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer-singh-reacted-on-anuksha-sharmas-pari-teaser

VIDEO: 'परी' को देखकर डर गया 'खिलजी', बोला- 'बाप रे बाप'

फिल्म पद्मावत में अपने खिलजी अवतार से बड़े-बड़े एक्टर्स को डराने वाले रणवीर सिंह खुद एक परी से डर गए हैं। लेकिन हम किसी हसीन परी की नहीं बल्कि भूतिया परी की बात कर रहे हैं, जो कोई और नहीं...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 8 Feb 2018 08:22 PM
हमें फॉलो करें

परी को देखकर डरे रणवीर

1 / 2

फिल्म पद्मावत में अपने खिलजी अवतार से बड़े-बड़े एक्टर्स को डराने वाले रणवीर सिंह खुद एक परी से डर गए हैं। लेकिन हम किसी हसीन परी की नहीं बल्कि भूतिया परी की बात कर रहे हैं, जो कोई और नहीं बल्कि रणवीर की एक्स गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा है। जी हां, हाल ही में अनुष्का की नई फिल्म परी का टीजर रिलीज हुआ, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे लोग डर से कांप गए।

Ranveer singh, pari, Anuksha sharma

रणवीर को याद आए पप्पा...
जी हां, रणवीर तो अनुष्का ये अवतार देखकर इतना डर गए कि दो-दो बार कमेंट करते हुए लिखा- 'अरे बाप रे।' साथ ही एक डरावनी इमोजी का भी इस्तेमाल किया। इस टीजर में अनुष्का एक शख्स का गला दबाते हुए नजर आ रही हैं, इसके साथ ही अनुष्का हवा में उड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। अनुष्का का रूप एकदम बदला हुआ नजर आ रहा है। ये फिल्म 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 

 

आगे पढ़िए मैच से पहले विराट ने शेयर किया अनुष्का की फिल्म परी का टीजर, लोग बोले...

विराट को मिली सलाह

2 / 2

भारत-दक्षिण अफ्रीका के तीसरे वनडे मैच से कुछ घंटे पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसको लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल तीसरे वनडे मैच की दोपहर में बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'परी' की टीजर रिलीज हुआ। अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का टीजर शेयर किया। कुछ ही देर में विराट ने भी इसे शेयर किया।

मैच के दिन विराट की इस फेसबुक पोस्ट को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी ने विराट को सलाह देते हुए कहा कि वो ये सब छोड़कर आज के मैच पर ध्यान दें।

विराट के लिए कमेंट में किसी ने लिखा कि 'बीवी क्या ना करा ले', तो किसी ने लिखा 'भाई तू अच्छा बल्लेबाज है, तेरा रास्ता कोई नहीं रोक सकता, तेरी बीवी भी नहीं।' वहीं कुछ लोगों ने अनुष्का को सपोर्ट करने के लिए विराट की तारीफ भी की है। 

ऐप पर पढ़ें