Ranveer Singh punch Abhimanyu Dasani for test mard ko dard nahi hota promo video got viral - VIDEO: रणवीर सिंह ने अभिमन्यु को जड़ा जोरदार पंच, दर्द से बेहाल होकर नीचे गिरा एक्टर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: रणवीर सिंह ने अभिमन्यु को जड़ा जोरदार पंच, दर्द से बेहाल होकर नीचे गिरा एक्टर

अभिमन्यु दासानी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें ऊर्जा से भरपूर रणवीर सिंह फ़िल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से सूर्या को पंच मारते हुए नज़र आ रहे है।

ranveer singh punch abhimanyu dasani

अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता'  रिलीज से पहले ही काफी में। हर कोई इस अनोखी फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं इस फिल्म के सितारे अभिमन्यु दासानी (Abhimanyu Dasani), राधिका मदान (Radhika Madan), गुलशन देवैया भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में रणवीर सिंह अभिमन्यु दासानी का टेस्ट लेते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मर्द को दर्द होता है कि नहीं। 

'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनाएंगे रोहित शेट्टी और फराह खान!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

4 days to go!😬 #MardKoDardNahiHota @ranveersingh @abhimanyud @vasanbala @gulshandevaiah78 @rsvpmovies

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on

VIDEO: दिल्ली की सड़कों पर कार्तिक के साथ बाइक राइडिंग इंजॉय करते दिखीं सारा अली खान

सामने आई इस वीडियो में ऊर्जा से भरपूर रणवीर सिंह  ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ में सूर्या रोल निभा रहे अभिमन्यु को जोरदार पंच मारते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर के एक पंच मारते ही अभिमन्यु जमीन पर गिर जाते हैं। उनके एक्सप्रेशन से लग रहा है कि उन्हें काफी दर्द हो रहा लेकिन वह इस बात से इंकार कर रहे हैं कि उन्हें दर्द महसूस हुआ है। 

प्रियंका की शादी में परिणीति से फ्लर्ट करते थे निक जोनस के दोस्त

'मर्द को दर्द नहीं होता है' का लेखन और निर्देशन किया है वासन बाला ने किया है। और फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीज द्वारा किया गया है। इस फिल्म में महेश मांजरेकर, गुलशन देवैया, जिमित त्रिवेदी जैसे मंजे हुए कलाकार भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। 'मर्द को दर्द नहीं होता' 21 मार्च, 2019 को देश भर में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। जबकि गुलशन देवैया फिल्म में एक अपरंपरागत खलनायक और एक मार्शल आर्ट विशेषज्ञ की दोहरी भूमिका में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Casually promoting #kesari 😝 kyun ki #MardKoDardNahiHota 🧥 @amandeepkaur87 🧥 @zaraindia

A post shared by Abhimanyu Dassani (@abhimanyud) on

‘कलंक’ में कुछ ऐसा होगा आलिया का अंदाज,प्रीतम ने दिया ये बड़ा हिंट

(इनपुट आईएनएस से)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranveer Singh punch Abhimanyu Dasani for test mard ko dard nahi hota promo video got viral