DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका के लिए 'मेहंदी लगाके रखना' गाना बजाते हुए रणवीर ने एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, देखें VIDEO

karva chauth 2018, deepika padukone, ranveer singh,

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 4 दिन बाद 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों की शादी इटली के लेक कोमो शहर में होनी है, जिसके लिए दोनों बीती रात अपनी-अपनी फैमिलीज के साथ रवाना हो गए हैं। दोनों के चेहरे पर इस दौरान खुशी साफ नजर आ रही थी, लेकिन रणवीर की एक्साइटमेंट तो आप यहां से देखिए कि वो एयरपोर्ट पर दीपिका के लिए गाना बजाते हुए आए।

रणवीर स्पीकर में मेहंदी लगा के रखना प्ले करते हुए आते हैं, जहां दीपिका खड़ी होती हैं। उसके बाद रणवीर, दीपिका को हैलो कहते है। इसके बाद दोनों आगे निकल जाते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh Planet (@ranveersinghplanet) on

Video: अनुष्का का हाथ थामे हुए एयरपोर्ट पर जब गलत लाइन में घुसे विराट, देखें क्या हुआ...

VIDEO: हाथों में हाथ डाले इटली के लिए रवाना हुए रणवीर-दीपिका, 14 नवंबर को है शादी

दो बार होगी शादी...  
कुछ दिन पहले ही रणवीर और दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा करते हुए जानकारी दी थी कि दोनों 14 और 15 नवम्बर को शादी करेंगे। दो तारीखें इसलिए क्योंकि 14 नवंबर को ये साउथ इंडियन स्टाइल में शादी करेंगे और 15 नवंबर को पंजाबी तरीके से। ऐसा इसलिए क्योंकि दीपिका साउथ से हैं और रणवीर सिंधी-पंजाबी हैं। शादी में फैमिली वालों के अलावा सिर्फ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

खबरों के मुताबिक यहां के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दोनों की शादी होगी। शादी में तकरीबन 30 मेहमानों के शरीक होने की खबरें हैं जिनकी इस खूबसूरत जगह पर खास मेहमान नवाजी की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer singh play mehndi lagake rakhna song at airport for deepika padukone