Hindi NewsEntertainment NewsRanveer Singh Met Football Legend Alan Shearer duing film 83 promotion

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल प्लेयर एलन शियरर से मिले रणवीर सिंह, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में रणवीर सिंह को उनकी फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया। इस फिल्म के बाद अब रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म...

इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल प्लेयर एलन शियरर से मिले रणवीर सिंह, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 02:26 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कई हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में रणवीर सिंह को उनकी फिल्म गली बॉय के लिए बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया। इस फिल्म के बाद अब रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म '83' को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं। फिल्म '83' की चर्चाओं के बीच रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में वह इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी एलन शियरर के साथ नजर आ रहे हैं। 

फुटबॉल खिलाड़ी एलन शियरर के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है कि- फुटबॉलिंग रॉयल्टी! एलन शियरर और प्रीमियर लीग इंडिया के साथ गुड टाइम। फोटो में रणवीर और एलन शियरर काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो के बाद रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से एक बूमरैंग वीडियो भी साझा किया। रणवीर के इस पोस्ट लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म '83' की बात करें तो फिल्म '83' में रणवीर पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।  ये फिल्म 1983 के क्रिकेट विश्व कप और मूल रूप से कपिल देव के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर की वाइफ और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल की वाइफ  रोमी देव की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। फिल्म इस साल 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में आएगी। फैंस को 83 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें