Hindi NewsEntertainmentRanveer Singh May play Ranbir Kapoor father Dev in Ayan Mukerji Brahmastra 2 Starring Alia Bhatt Directed by Ayan Mukerji

Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र 2 में ये एक्टर बनेगा रणबीर कपूर का पिता, ब्रह्मास्त्र 3 पर भी है अपडेट

Brahmastra 2: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सीक्वल का इंतजार जारी है। ब्रह्मास्त्र 2 में देव यानी रणबीर के पिता के किरदार पर अपडेट आया है।

Brahmastra 2: ब्रह्मास्त्र 2 में ये एक्टर बनेगा रणबीर कपूर का पिता, ब्रह्मास्त्र 3 पर भी है अपडेट
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 9 Dec 2023 05:58 AM
हमें फॉलो करें

साल 2002 में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने पसंद किया था। फिल्म में शाहरुख खान और नागार्जुन का दमदार कैमियो भी देखने को मिला था। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर की मां अमृता का रोल निभाया था। पहली पार्ट के बाद ही ब्रह्मास्त्र 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है और हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर देव कौन बनेगा? ऐसे में अब इस पर अपडेट सामने आया है।

रणवीर सिंह बनेंगे देव
दरअसल न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रह्मास्त्र 2 में देव के रोल में रणवीर सिंह नजर आएंगे। यानी दीपिका जहां रणबीर की मां के रोल में थीं, तो वहीं रणवीर सिंह, रणबीर के पिता के रोल में दिखेंगे। याद दिला दें कि फिल्म के पहले पार्ट में देव के चेहरे को छिपा कर रखा गया था और उस पर ऋतिक रोशन, यश, रणवीर सिंह आदि का नाम सामने आया था। बता दें कि ब्रह्मास्त्र 2 की स्क्रिप्ट पर काम जारी है, क्योंकि अयान मुखर्जी फिलहाल ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ वॉर 2 में बिजी हैं।

तीन पार्ट्स में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र
वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह के पास बैजू बावरा और डॉन 3 है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र कुल तीन पार्ट्स में रिलीज होगी, जिसका पहले पार्ट रिलीज हो चुका है। वहीं अयान ने कहा था कि फिल्म के बाकी दोनों पार्ट्स और भी बड़े होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक 2026 में ब्रह्मास्त्र 2 और 2027 ब्रह्मास्त्र 3 रिलीज होगी। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। 
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें