DA Image
16 सितम्बर, 2020|5:15|IST

अगली स्टोरी

रणवीर सिंह ने किया लॉकडाउन का सही इस्तेमाल, बनाई इतनी शानदार बॉडी कि टाइगर श्रॉफ ने किया ये कॉमेंट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन में वह पत्नी दीपिका पादुकोण संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन दूसरी ओर वह अपने वर्कआउट पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर की। करीब 4-5 महीने के कठोर वर्कआउट से रणवीर सिंह की बॉडी काफी शानदार बनी नजर आ रही है। इसपर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी कॉमेंट किया है। 

टाइगर श्रॉफ ने रणवीर सिंह की बॉडी की तारीफ करते हुए फायर इमोजी बनाई है। इसके अलावा फैन्स भी उनकी पंपअप बॉडी को देखकर हैरान हैं और तारीफ कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’, 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन लगने और सिनेमा हॉल में ताला लगने के कारण फिल्म रिलीज न हो सकी। अब इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका के वायरल हुए स्क्रीनशॉट्स, रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का काम, फेम और पैसे से किया इस्तेमाल

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती ने 5 दिन में एक्टर को किए थे 25 कॉल्स, बहन के पास से वापस आने के लिए किया था मजबूर

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म में रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण ने ही निभाया है। इसके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकीब सलीम और एमी विर्क जैसे सितारे भी नजर आएंगे। रणवीर सिंह इसके अलावा करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranveer Singh: Massive Body Transformation: In Lockdown: Tiger Shroff: Comment: