DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  रणवीर सिंह ने खुद की वर्जिनिटी को लेकर की खुलकर बात, कहा- 12 साल का था और हर चीज में आगे भी
मनोरंजन

रणवीर सिंह ने खुद की वर्जिनिटी को लेकर की खुलकर बात, कहा- 12 साल का था और हर चीज में आगे भी

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 16 Dec 2020 07:12 PM
रणवीर सिंह ने खुद की वर्जिनिटी को लेकर की खुलकर बात, कहा- 12 साल का था और हर चीज में आगे भी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक ऐसे सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर सेक्स के बारे में खुलकर बात करने पर कोई समस्या नहीं है। वह चाहते हैं कि पब्लिक सेक्स और कॉन्डोम जैसी चीजों को एक टाबू की तरह न समझें, बल्कि इस पर खुलकर बात करे। हाल ही में रणवीर सिंह का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्हें 12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खोने पर खुलकर बात करते देखा गया।

साल 2014 में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, “मुझे लगता है, शायद मैं केवल 12 साल को होऊंगा जब मैंने अपनी वर्जिनिटी लूज की। मैंने हर चीज की शुरुआत काफी जल्दी कर दी थी, हर चीज की। मैं सबसे आगे था। मैं एक ऐसा लड़का था, जिसे स्कूल के बच्चों की मां बोलती थीं कि इसने (रणवीर) मेरे बच्चे को बिगाड़ा है। यह एक खराब सेब की तरह इंसान है। मैं लड़कों के सामने उपदेश किया करता था, उन्हें इस बारे में जानकारी दिया करता था। उन चीजों के बारे में बताता था जो उन्होंने सुनी नहीं थीं कभी, क्योंकि मैं एक्सपर्ट था और मैंने चीजें जल्द शुरू कर दी थीं।”

क्या शादी करने जा रही हैं एकता कपूर? दोस्त संग फोटो शेयर कर लिखा- जल्द सरप्राइज दूंगी, फैन्स के मन में उठे सवाल

मां बनने वालीं करीना कपूर खान के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, ब्लैक ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रणवीर सिंह ने आगे कहा कि बचपन में लड़कियां मुझे हिट किया करती थीं, क्योंकि मैं काफी मोटा हुआ करता था। काफी बाद में जाकर मैं सेक्सी बना। यहां तक कि रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में यह तक बताया था कि जिज्ञासा में आकर मैंने काफी यंग एज में एक बूढ़ी औरत के साथ भी चीजें की थीं। रणवीर ने बताया था कि उन्हें बर्थडे सेक्स काफी पसंद है, क्योंकि वह एक सबसे बेस्ट बर्थडे गिफ्ट हो सकता है। 

संबंधित खबरें