Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh: Kiss: Deepika Padukone: during interview watch video

एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया KISS, आलिया भी थीं मौजूद

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जोड़ी काफी हिट जोड़ी है। दोनों की शादी हुए एक साल का समय हो गया है। दोनों आपास में काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं।  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान...

एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किया KISS, आलिया भी थीं मौजूद
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 29 Nov 2019 10:18 PM
हमें फॉलो करें

एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जोड़ी काफी हिट जोड़ी है। दोनों की शादी हुए एक साल का समय हो गया है। दोनों आपास में काफी ज्यादा खुश नजर आते हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किस कर लिया। रणवीर ने यह किस दीपिका के कंधे पर किया। इस दौरान वहां एक्टर मनोज वाजपेयी, आलिया भट्ट आदि मौजूद थे। 

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर होने के बाद से काफी वायरल हो गया है। काफी लोग वीडियो को देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसकी होस्ट अनुपमा चोपड़ा हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh fanbase (@ranveersinghglorious) on

बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में रणवीर सिंह एक बच्ची के साथ खलीबली गाने पर डांस करते दिख रहे थे। इस दौरान वे घुटने पर बैठे हुए थे। इस वीडियो को भी काफी फैंस ने पसंद किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh fanbase (@ranveersinghglorious) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें