फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणवीर सिंह फैन्स को देखकर कार की छत पर हो गए खड़े, कोरोना को लेकर दिया यह स्पेशल मैसेज

रणवीर सिंह फैन्स को देखकर कार की छत पर हो गए खड़े, कोरोना को लेकर दिया यह स्पेशल मैसेज

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने काम से फैन्स के दिलों खास जगह बना ली है। वह जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो अपने फैन्स से मिलना कभी मिस नहीं करते हैं।  इस बीच  रणवीर सिंह का एक...

रणवीर सिंह फैन्स को देखकर कार की छत पर हो गए खड़े, कोरोना को लेकर दिया यह स्पेशल मैसेज
Kamta Prasadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 10 Nov 2020 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने काम से फैन्स के दिलों खास जगह बना ली है। वह जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो अपने फैन्स से मिलना कभी मिस नहीं करते हैं।  इस बीच  रणवीर सिंह का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैन्स से मिलते नजर आ रहे हैं। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि रणवीर सिंह अपनी कार की छत पर खड़े हुए हैं और फैन्स ने उन्हें चारों ओर से घेर रखा है। फैन्स जोर-जोर से उनका नाम ले रहे हैं और वह कार की छत पर खड़े होकर उन्हें फ्लाइंग किस देते दिखे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने इशारों-इशारों में फैन्स को कोरोना से बचाव के लिए सैनिटाइजर से हाथ साफ करने की सलाह भी दी। रणवीर सिंह ग्रे हुडी और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आए।

नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत ने हनीमून पर देखी बिकिनी में लड़कियां, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RanveerSingh snapped post his shoot. Climbs up on his car so he can address his fans well. 📽 Rachana Shah

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी एक शर्टलेस फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वह सुर्खियों में आ गए। रणवीर के इस अंदाज को देखकर पत्नी दीपिका पादुकोण भी खुद को रोक नहीं पाईं। एक के बाद एक उन्होंने दो कॉमेंट किए। दीपिका ने लिखा, 'तेवर मत दिखाओ'। इसके बाद उन्होंने लिखा, 'बिग'। 

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की 'लक्ष्मी' रिलीज के 24 घंटे के अंदर हुई ऑनलाइन लीक

रणवीर सिंह के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें वह स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टल गई। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का  अहम हिस्सा हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह, यश राज फिल्म्स कॉमेडी-ड्रामा ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी नजर आने वाले हैं।

epaper