ranveer singh got crazy on deepika padukone smile - दीपिका पादुकोण के डिंपल पर फिदा हुए रणवीर सिंह, कहा 'पिघल रहा हूं' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका पादुकोण के डिंपल पर फिदा हुए रणवीर सिंह, कहा 'पिघल रहा हूं'

ranveer and deepika padukone

एक तरफ दीपिका-रणवीर की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं तो दूसरी तरह दीपिका की एक डिंपल वाली फोटो पर रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा लिख दिया है जिस पर फैंस उन पर ढ़ेर सारा प्यार बरसा रहे हैं। जी हां, हाल ही में दीपिका ने बेहद खूबसूरत और डिंपल वाली स्माइल की अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। दीपिका के इस फोटो को देखकर रणवीर पिघलने लगे हैं। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर जो अपनी फोटो शेयर की है उसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं। दीपिका की इस फोटो को देखकर आपको भी उनके प्यार भरी मुस्कान से प्यार हो जाएगा। 

 

 

a day well spent...📸

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'आज का दिन अच्छी तरह से बीता।' उन्होंने इस बात का जिक्र नहीं किया है कि किसने उनकी यह तस्वीर खींची है। 

POLL: आलिया के साथ रणवीर की जोड़ी क्या आपको है पसंद, दें अपनी राय

PHOTOS: कैमरा देखते ही तैमूर देने लगे पोज, चेहरे पर आ गई Cute स्माइल

दीपिका ने जैसे ही अपनी यह तस्वीर अपलोड करते ही रणवीर से रहा न गया। इस तस्वीर पर कमेन्ट करते हुए, रणवीर ने लिखा‘पिघल रहा हूँ”। रणवीर के इस कमेन्ट का मतलब यही है कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के दिल को पिघला रही हैं। दीपिका यह तस्वीर ही ऐसी है जिसे देख आप कह सकते हैं कि रणवीर झूठ नहीं बोल रहे। 

रक्षाबंधन स्पेशल: बॉलीवुड के ये 5 सदाबहार गानें हर भाई-बहन के लिए है खास

 

बता दें कि रणवीर-दीपिका 20 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने करने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल कन्फर्मेंशन दीपिका या रणवीर की तरफ से नहीं आई है। लेकिन खबर यह भी यह दोनों शादी के लिए शॉपिंग भी कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर गोल्ड या प्लेटिनम ज्वैलरी की बजाय चांदी के आभूषणों को खरीदने पर जोर दे रहे हैं।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer singh got crazy on deepika padukone smile