Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh: funny photos got trolled because of dressing sense on social media

Ranveer Singh ने पहने कुछ ऐसे कपड़े कि होने लगे ट्रोल, देखें PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘83’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। ऐसे में कल रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने जब अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू होने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 7 May 2019 09:16 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘83’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। ऐसे में कल रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने जब अपनी फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग शुरू होने का एलान किया तो उस दौरान रणवीर सिंह कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। रणवीर सिंह जितना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही वो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल होते रहते हैं।

कल रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें रणवीर सिंह भी नजर आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने मल्टी कलर की शर्ट और शॉर्ट्स सेट पहना हुआ था जिसकी वजह से वे ट्रोल होने लगे। 

अपने अजीबो-गरीब कपड़ों और हरकतों की वजह से रणवीर सिंह अक्सर लोगों के निशाने पर आते हैं। हालांकि रणवीर ने कभी भी लोगों के कमेंट्स की परवाह नहीं की है। वो जैसे हैं वैसे ही वो खुश हैं और इस बात का सबूत है उनकी अब वायरल हो रही तस्वीरें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण जौहर (Karan Johar) संग एक फोटो शेयर की है जिसमें वो फिर से कुछ अजीब ही कपड़ों में नजर आ रहे हैं। उन्होंने मल्टी कलर सेट पहना हुआ है जिस पर अंग्रेजी के अक्षर लिखे हुए हैं। 

इस आउटफिट के साथ रणवीर ने सफेद रंग का चश्मा लगा रखा है। रणवीर की इस फोटो पर फैंस के मिले जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ फैंस इस फोटो को हॉट बता रहे हैं तो कई उनके कपड़ों और ड्रेसिंग सेंस की खिंचाई भी कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें