फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणवीर सिंह को देखकर रो पड़ी बच्ची, 'एनर्जी किंग' ने तुरंत ऐसे किया रिएक्ट

रणवीर सिंह को देखकर रो पड़ी बच्ची, 'एनर्जी किंग' ने तुरंत ऐसे किया रिएक्ट

रणवीर सिंह, डीएसपी के पहले सिंगल म्यूजिक वीडियो 'ओ परी' के लॉन्च में पहुंचे थे। इस दौरान रणवीर ने खूब मस्ती मजाक किया हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि एक छोटी सी बच्ची रणवीर को देख रो पड़ी।

रणवीर सिंह को देखकर रो पड़ी बच्ची, 'एनर्जी किंग' ने तुरंत ऐसे किया रिएक्ट
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 05 Oct 2022 01:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के 'एनर्जी किंग' कहलाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) महफिल लूट लेते हैं। चाहें ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन रणवीर सिंह को दिल जीतने का हुनर आता है। हाल ही में रणवीर सिंह, संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) के पहले सिंगल म्यूजिक वीडियो 'ओ परी' (O Pari) के लॉन्च में पहुंचे थे। इस दौरान रणवीर ने खूब मस्ती मजाक किया और महौल बना दिया। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ कि एक छोटी सी बच्ची रणवीर सिंह को देखकर रोने लगी।

रणवीर को देखकर रोई बच्ची
दरअसल ओ परी के लॉन्च इवेंट में डीएसपी का परिवार भी मौजूद था। इवेंट में डीएसपी की मां सहित कुछ और रिश्तेदार भी थे, जो स्टेज पर आए और रणवीर और डीएसपी के साथ फोटोज आदि क्लिक कीं। इवेंट में रणवीर एक दम चटक अंदाज में थे और हमेशा की तरह ही एनर्जी से भरपूर थे। डीएसपी के परिवार को स्टेज पर बुलाने के दौरान खुद रणवीर स्टेज से उतरे और परिवार को बेहद सम्मान के साथ स्टेज पर लाए। इस बीच डीएसपी की एक रिश्तेदार की छोटी बेटी(जो गोद में थी) रणवीर को देखकर रोने लगी।

रणवीर ने जीता दिल
छोटी बेटी को रोता देख पहले तो रणवीर ने उसे प्यार से चुपाने की कोशिश की लेकिन जब वो इस में कामयाब नहीं हुए तो तुरंत ही वो साइड हो गए, ताकि बच्ची रोना बंद कर दे। रणवीर सिंह के इस अंदाज को इवेंट में मौजूद लोगों ने पसंद किया। इवेंट के दौरान रणवीर ने डीएसपी के साथ खूब मस्ती मजाक की और साथ में गाना ओ परी भी गाया। वहीं रणवीर इवेंट में हलका फुलका डांस भी करते नजर आए।

 

रणवीर सिंह के प्रोजेक्ट्स
बता दें कि रणवीर सिंह के खाते में कई हिट फिल्में शुमार हैं। बाजीराव मस्तानी से लेकर गली ब्वॉय और पद्मावत से लेकर सिम्बा तक में रणवीर ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जलवा बिखेरा है। रणवीर आखिरी बार फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उसे पसंद किया। बात रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की करें तो उनके खाते में सर्कस, बैजू बावरा, तख्त, सिंबा 2, अन्नियन रीमेक के साथ ही रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शुमार है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।