DA Image
30 मई, 2020|4:50|IST

अगली स्टोरी

बोमन ईरानी की लाइव चैट के बीच में आए रणवीर सिंह, जॉनी लीवर से कहा- मैं बीवी की हेल्प कर रहा हूं

एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने मजेदार और दिलचस्प जवाब के कारण लोगों में काफी पॉप्युलर हैं। हाल ही में बोमन ईरानी और जॉनी लीवर ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट सेशन रखा, जिसके बीच में रणवीर सिंह आ धमके। आपको बता दें कि रणवीर पत्नी दीपिका पादुकोण संग सेल्फ-क्वारंटाइन में हैं। 

सेशन में बोमन और जॉनी फैन्स को गुदगुदा ही रहे थे कि रणवीर सिंह कमेंट कर लिखते हैं कि मैं बीवी की हेल्प कर रहा हूं जॉनी सर। हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हा पाया है कि रणवीर सिंह ने जॉनी लीवर को ऐसा किस लिए कहा। फैन द्वारा शेयर किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि रणवीर ने बोमन ईरानी और जॉनी लीवर के लाइव चैट में यह कमेंट किया है। 

अजय देवगन ने ट्वीट किया लॉकडाउन में मुंबई पुलिस के काम से जुड़ा वीडियो, बदले में मिला बड़ा ही फिल्मी जवाब

जया बच्चन के बर्थडे पर अभिषेक बच्चन ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बहन श्वेता बच्चन ने शेयर की Throwback फोटो

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और बोमन ईरानी आने वाली फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को कबीर खान ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। इसके अलावा रणवीर सिंह एक कॉमेडी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी नजर आने वाले हैं। इसमें बोमन ईरानी, रणवीर के पिता की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू देते हुए बोमन ईरानी ने रणवीर के लिए कहा था कि रणवीर के साथ काम करना शानदार अनुभव है। उसके अंदर एक्सट्रा एनर्जी है जो माहौल बना देती है। मुझे खुशी है कि मैं उनके साथ कुछ फिल्मों में काम कर रहा हूं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranveer Singh: Crashes In Boman Irani: s Instagram: Live Chat: Says Main Biwi Ki Help Kar Raha Hoon Johnny Lever: Sir