Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh blasts a man for rash driving angry video viral

Video: गुस्से में इस शख्स को डांटते हुए दिखे रणवीर सिंह, लगा गंभीर आरोप

बॉलिवुड के मनमौजी अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर रणवीर की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 8 Sep 2018 08:57 AM
हमें फॉलो करें

बॉलिवुड के मनमौजी अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर रणवीर की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वह एक शख्स को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक ट्विटर यूजर ने रणवीर  पर अारोप लगाते हुए कहा कि रणवीर ने आपत्तिजनक शब्द कहे हैं।  इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्सर कूल अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह उस समय काफी गुस्से में आ गए जब  रैश ड्राइविंग  करता हुआ शख्स उनकी गाड़ी से टकराने वाला था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रणवीर सिंह उस शख्स को सही से गाड़ी चलाने की सलाह दे रहे हैं। लेकिन रणवीर के रिएक्शन को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि, वह व्यक्ति इतनी बुरी प्रकार से रैश ड्राइविंग कर रहा था कि उसकी गाड़ी रणवीर सिंह के गाड़ी से टकराने वाली थी।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने रणबीर पर कई आरोप लगाए हैं। ट्विटर यूजर ने ये वीडियो क्लिप शेयर करते हुए एक्टर पर बदतमीजी से पेश आने का आरोप लगाया है। कैप्शन में यूजर ने लिखा- ''बदतमीज इंसान। बात करने की तमीज नहीं है। तुम जैसे इंसान को ये भी नहीं पता कि किसी की मां-बहन के सामने इतनी गाली कौन देता है पागल इंसान। अगर यही व्यवहार रहा तो जल्दी ही सड़क पर आ जाएगा। पहले लोगों से बात करने की तमीज सीख, फिर हीरो बनना फ्लॉप एक्टर। खास बात यह है कि इस आदमी ने एक कैमरा छुपा कर रखा है, जिसमें वह रणवीर सिंह के गुस्से को दिखा रहे हैं।

बता दें कि इस समय रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगीष इसके अलावा रणवीर तख्त, 83, गली बॉय में भी दिखेंगे। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें