DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म सिम्बा की शूटिंग की तैयारी शुरू, एयरपोर्ट पर नजर आए रणवीर और सारा

simba shooting starting

बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान केदारनाथ की जगह, फिल्म सिम्बा से डेब्यू करने जा रही हैं। रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म एक्शन-कॉमेडी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और स्टारकास्ट के साथ शूटिंग के लिए हैदराबाद भी रवाना हो गए हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी और करण जौहर की इस फिल्म में रणवीर सिंह के ऑपोजिट सारा अली खान को साइन किया गया है। दोनों को ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाज के रमोजी फिल्म सिटी में होनी हैं। सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ शूटिंग के लिए निकली थीं। सारा की बॉलीवुड में ये पहली फिल्म होगी, इससे पहले वो केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन निर्माता-निर्देशक के चलते फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया। 

बता दें कि फिल्म सिम्बा का शूट स्टार्ट-टू-फिनिश के तहत होगा, जो कि 2 महीने तक चलेगा। खबरों की मानें तो फिल्म में अजय देवगन एक स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं। इससे पहले अजय ने रोहित शेट्टी के साथ सिंघम में काम किया था, जो कि सुपरहिट रही थी। इसी के चलते इस बार भी अजय देवगन का स्पेशल अपीयरेंस होगा। बता दें इससे पहले पद्मावत से फ्री होने के बाद रणवीर ने जोया अख्तर की गुली बॉय की शूटिंग पूरी की और फिर सिम्बा की शूटिंग शुरू होने से पहले वो काम से ब्रेक लेकर स्विट्जरलैंड चले गए।

वहां से वापस आने के बाद रणवीर रोहित की फिल्म सिम्बा की तैयारियों में जुट गए। बता दें रोहित शेट्टी की ये फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी है जिसमें रणवीर सिंह पुलिसकर्मी की भूमिका निभाने वाले हैं। रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए मूंछे भी रखी है और अपनी बॉडी को टोंड भी किया है।

बिग बॉस या 10 का दम, सलमान का कौन सा शो है आपका फेवरेट?

 

लंबे बालों की कुर्बानी के बाद सामने आया यामी गौतम का नया लुक, अब दिख रही हैं ऐसी

सोशल मीडिया ने खोला डब्बू अंकल की किस्मत का ताला, टीवी पर आने की हो रही तैयारी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer singh and sara ali khan out for upcoming film simba