DA Image
29 दिसंबर, 2020|1:06|IST

अगली स्टोरी

नए साल का जश्न मनाने के लिए निकले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, वीडियो और फोटोज में देखें कपल का अंदाज

नए साल को लेकर आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक एक्साइडेट हैं क्योंकि कोरोना के चलते साल 2020 किसी के लिए भी अच्छा नहीं रहा। इस बीच न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण निकल गए हैं। हालांकि, वे किस जगह नए साल का जश्न मनाएंगे, इसकी जानकारी नहीं मिली है।

रणवीर और दीपिका को मंगलवार सुबह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एयरपोर्ट पर दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े और स्टाइलिश आउटफिट में दिखाई दिए। रणवीर सिंह स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट में दिखे। वह ओवरकोट पहने हुए थे और साथ ही मास्क चेहरे पर लगा रखा था। वहीं, दीपिका पादुकोण ब्राउन ट्रेंचकोर्ट में खूबसूरत नजर आईं।

स्विमसूट पहन पूल में उतरीं मलाइका अरोड़ा, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने क्लिक की खूबसूरत फोटो

रणवीर और दीपिका ने वेकेशन पर जाने से पहले अपने कमिटमेंट्स पूरे कर लिए हैं। रणवीर ने फिल्म सर्कस की शूटिंग शुरू कर दी है वहीं, दीपिका ने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। यह भी बताया जा रहा है कि दीपिका ने  शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला शेड्यूल भी शूट कर लिया है।

कोरोना पॉजिटिव हुए राम चरण, होम क्वारंटाइन में हैं एक्टर

बताते चलें कि दीपिका और रणवीर फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे। यह एक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी साल 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है। फिल्म में रणवीर दीपिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, हार्डी संधू, साकिब सलीम जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranveer Singh and Deepika Padukone take off on romantic New Year getaway watch video