Hindi NewsEntertainment NewsRanveer Singh and Deepika Padukone set to tie the knot again in Sindhi rituals to wear Sabyasachi

#DeepVeer Wedding: सब्यासाची का लहंगा पहन कर दीपिका ने रचाई शादी, देखें

बी-टाउन के न्यूली वेड कपल बनें रणवीर-दीपिका ने आखिर में अपने वादे के अनुसार अपनी शादी की पहली फोटो फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो में दोनों अलग-अलग शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में...

#DeepVeer Wedding: सब्यासाची का लहंगा पहन कर दीपिका ने रचाई शादी, देखें
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 15 Nov 2018 09:26 PM
हमें फॉलो करें

बी-टाउन के न्यूली वेड कपल बनें रणवीर-दीपिका ने आखिर में अपने वादे के अनुसार अपनी शादी की पहली फोटो फैंस के साथ शेयर की है। इस फोटो में दोनों अलग-अलग शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दीपवीर किसी राजा-रानी की तरह नहीं लग लग रहे हैं। दीपिका सब्यासाची के आउटफिट और ज्वैलरी पहनकर कहर बरपा रहीं हैं। दीपिका और रणवीर ने कोंकणी रिवाज से शादी करने के दौरान काजीवरम की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने काफी भारी हार पहना हुआ है और के साथ बाकी की ज्वैलरी कैरी की है। 

कोंकणी रिवाज से बाद सिंधी रस्म को निभाते हुए आज दीपिका और रणवीर ने आनंद करज विवाह किया। इस विवाह में दोनों ने लाल रंग का जोड़ा पहना हुआ था। दीपिका पंजाबी दुल्हन में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इसस लाल जोड़े में किसी लाल परी से कम नहीं लग रही हैं। 

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

इटली के लेक कोमो में स्थित एक खूबसूरत विला में शादी की सारी रस्में निभाई गईं। यहां शानदार जश्न का नजारा देखने को मिला। पादुकोण और भवनानी फैमली के चुनिंदा खास 40 मेहमान ही समारोह में शिरकत किए। यहां तक की शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली को छोड़कर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को भी न्योता नहीं भेजा गया था।

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on

सूत्रों के मुताबिक, शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने घरवालों से आशीर्वाद लिया। दोस्तों और मेहमानों ने गले लगाकर उन्हें लंबी उमर और खुशहाल जिंदगी की बधाईयां दीं। दीपिका के परिजन थोड़े भावुक नजर आए। दो दिन चलें इस समारोह के खत्म होने के बाद परिवार, मेहमान सहित दीपवीर भारत लौटने की तैयारी में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें