Ranveer Singh and Deepika Padukone pay their obeisance at Golden Temple in Amritsar today - स्वर्ण मंदिर पहुंचे दीपिका-रणवीर, जोड़ी जीत लेगी आपका दिल DA Image
16 दिसंबर, 2019|1:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्वर्ण मंदिर पहुंचे दीपिका-रणवीर, जोड़ी जीत लेगी आपका दिल

                                                                        -

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक हैं। 14 नवंबर को दोनों की शादी की पहली सालगिरह थी। इस मौके पर दोनों वेंकटेश्वर मंदिर पहुँचे थे। दोनों की इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और अब दोनों अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे हैं जिसकी फोटोज सामने आई है।

दोनों हमेशा की तरह इस बार बी परफेक्ट और प्यारे लग रहे हैं। दीपिका ने इस दौरान सूट पहना है और मांग में सिंदूर लगा रखा है तो रणवीर ने जैकेट के साथ कुर्ता पजामा पहना है।  

आम तौर पर सब इस स्पेशल डे पर पार्टी करते हैं, कहीं घूमने जाते हैं, लेकिन इस जोड़ी ने ऐसा न करके मंदिर में जाकर दर्शन किए। फैन्स को दोनों का ये अंदाज पसंद आ रहा है। सभी उनके इस सिंपल और प्यारे सेलिब्रेशन की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को छह साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। इटली में बेहद ही कॉन्फीडेंशियल करीके से उन्होंने शादी की थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranveer Singh and Deepika Padukone pay their obeisance at Golden Temple in Amritsar today