DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ranveer Singh और Ayushmann की इन फिल्मों को मिल सकती है मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में जगह

ranveer singh ayushmann khurrana

मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल (आईएफएफएम) 2019 में फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' और श्रीराम राघवन की फिल्म 'अंधाधुन' को शीर्ष नामांकन मिला है।

फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेठ फिल्म का खिताब जीतने की दौड़ में ये फिल्में शामिल हैं। इसके साथ ही इन फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत लेने वाले अभिनेता रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की सूची में नामांकित हुए हैं।

सर्वश्रेठ फिल्मों की सूची में नामांकित होने वाली फिल्मों में 'बधाई हो', 'सूई धागा: मेड इन इंडिया' और 'सुपर डीलक्स' भी शामिल हैं जबकि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की सूची में अमिताभ बच्चन (बदला), विजय सेथुपथी (सुपर डीलक्स), मनोज बाजपेयी (भोंसले), विकी कौशल (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक) और नामदेव गौरव (नामदेव भाऊ) भी शामिल हैं।

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को याद कर बुरे फंसे अमाल मलिक, ट्विटर पर लोगों ने लिखा तो पाकिस्तान चले जाओ

Deepika Padukone-Ranveer Singh की जोड़ी से लेंगी सिमी ग्रेवाल पहला इंटरव्यू, 15 साल बाद कर रही हैं वापसी

जोया अख्तर और श्रीराम राघवन सर्वश्रेष्ठ निर्देशक की सूची में नामांकित हुए हैं और इस दौड़ में उनके साथ थियागर्जन कुमारराजा, रीमा दास, प्रवीण मोरछले, अभिषेक चौबे और जाहनु बरुआ जैसे निर्देशक भी हैं।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब पाने की दौड़ में तब्बू (अंधाधुन), नीना गुप्ता (बधाई हो), आलिया भट्ट (गली बॉय), रितुपर्णा सेनगुप्ता (आहा रे), जिगमेट देवा ल्हामो (चुस्किट), जेरिफा वाहिद (भोगा खिरिकी) शामिल हैं।

'मौलिन रुज' और 'रोमियो और जुलिएट' जैसी फिल्मों के लिए अकादमी अवॉर्ड विजेता संपादक जिल बिलकॉक और महान फिल्मकार व पटकथा लेखन फ्रेड शेपिशी ज्यूरी मेंबर्स के सदस्यों में से हैं।

इस फिल्म महोत्सव के दसवें संस्करण का आयोजन 8 से 17 अगस्त तक होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranveer Singh: and Ayushmann Khurrana: film Gully Boy: and Andhadhun: will get a chance in Melbourne Indian Film Festival 2019: