Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh Alia Bhatt will sing the song in Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani do you know Karan Johar had sold music rights to Saregama - Entertainment News India

‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह-आलिया भट्ट गाएंगे गाना, जानिए करण जौहर ने किसे बेचे म्यूजिकल राइट्स

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar)की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म में रणवीर...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 Nov 2021 06:04 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar)की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट रोमांस करने के साथ गाना भी गाने वाले हैं। फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि इसके म्यूजिक के लिए करण जौहर ने सारेगामा के साथ हाथ मिलाया है और  म्यूजिकल राइट्स सारेगामा को बेच दिए हैं।

 

फिल्म में हैं ये दिग्गज सितारे

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के जरिए करण जौहर एक बार फिर से से निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में देखे जाएंगे। फिल्म इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखी है। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी। 

 

सारेगामान ने खरीदें फिल्म के म्यूजिकल राइट्स

 

'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के डायरेक्टर ने इस फिल्म के म्यूजिकल राइट्स दिग्गज म्यूजिक कंपनी सारेगामा के हाथों में बेच दिया है। फिल्म फिल्म के म्यूजिक के लिए धर्मा प्रोडक्शन ने सारेगामा से हाथ मिलाया है। फिल्म के म्यूजिक को प्रीतम चक्रवर्ती कंपोज करेंगे। रिपोर्ट में भी कहा गया है कि रणवीर-आलिया भी अपनी आवाज देंगे। आपको  बता दें कि इससे पहले जहां रणवीर को फिल्म 'गली बॉय' में रैप करते हुए देखा गया था, तो वहीं आलिया ने 'हाईवे' और 'उड़ता पंजाब' में अपनी आवाज दे चुकी हैं।  हालांकि इस बार फिल्म में दोनों के गाने का स्टाइल बाकि उनके गाए हुए गानों से अलग होगा। अगर वाकई में ऐसा कुछ होता है तो ये कहना कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में ये फिल्म बॉक्स ऑफिर पर छा जाएगी। 

 

सारेगामा और धर्मा प्रोडक्शंस का पूराना रिश्ता

 

सारेगामा और धर्मा प्रोडक्शंस के बीच हुई म्यूजिक डील को लेकर करण  जौहर ने अपनी खुशी जाहिर कहते हुए कहा कि मेरे लिए यह दो कंपनियों के एक रणनीतिक मेल-मिलाव से अधिक है। इससे मैं भावनात्मक रूप से भी जुड़ा हूं। सारेगामा और धर्मा प्रोडक्शंस का रिश्ता 90 के दशक की शुरुआत का है, जब हम फिल्म 'गुमराह' और फिर 1998 में म्यूजिकल हिट 'डुप्लीकेट' के लिए साथ आए थे।' करण की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक म्यूजिकल से मिलती-जुलती है।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें