DA Image
4 जून, 2020|3:36|IST

अगली स्टोरी

गली ब्वॉय: रणवीर-आलिया ने फैंस को दिया नए साल का तोहफा, देखें PHOTO

 Alia Bhatt,Gully Boy,Ranveer Singh,Zoya Akhtar

'सिम्बा' के रिलीज और हिट होते ही रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन की तैयारियों में लग गए हैं। रणवीर सिंह की अगली फिल्म के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। 'पद्मावत' स्टार बहुत जल्दी ही अपनी अगली फिल्म 'गली ब्वॉय' को लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं। रणवीर सिंह ने नए साल के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'गली ब्वॉय' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसी के साथ रणवीर सिंह ने अपने फैंस को नए साल का तोहफा भी दे दिया है।

हाथों में हाथ डाले दिखे मलाइका-अर्जुन, वायरल हुईं दोनों की ये 5 PHOTOS

वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी फिल्म...
रणवीर सिंह की ये फिल्म 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने वाली है। ऐसे में लगता है कि ये फिल्म रोमांटिक जॉनर की होगी। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कहा 'अपना टाइम आएगा।' फिल्म में रणवीर सिंह की को-स्टार हैं आलिया भट्ट। आलिया भी इस साल 'राजी' जैसी सुपरहिट फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीत चुकी है। ऐसे में इनकी जोड़ी को देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज है। 

आलिया ने रणबीर की फैमिली के साथ ऐसे मनाया न्यू ईयर, देखें 6 PHOTOS

बता दें कि रणवीर सिंह की इस फिल्म को निर्देशित किया है जोया अख्तर ने जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रितेश सिद्धवानी, जोया अख्तर और फरहान अख्तर। रणवीर सिंह के लिए साल 2018 बेहतरीन रहा। इस साल की शुरुआत ही उनके लिए एक धमाकेदार रही और उनकी फिल्म 'पद्मावत' में उनके शानदार अभिनय से उन्हें दर्शकों का दिल जीत लिया। जबकि साल के अंत में हालिया रिलीज उनकी फिल्म 'सिम्बा' ने उनकी फैन फॉलोइंग में कई गुणा बढ़ोतरी कर दी है। ऐसे में लगता है कि साल 2019 में भी रणवीर सिंह का जलवा बरकरार रहने वाला है।

PHOTOS: प्रियंका-निक और सैफ-करीना ने स्विट्जरलैंड में मनाया न्यू ईयर

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranveer-Singh-Alia Bhatt Shares-First-Look-Of-Gully-Boy