Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer-Singh-Alia Bhatt Shares-First-Look-Of-Gully-Boy

गली ब्वॉय: रणवीर-आलिया ने फैंस को दिया नए साल का तोहफा, देखें PHOTO

'सिम्बा' के रिलीज और हिट होते ही रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन की तैयारियों में लग गए हैं। रणवीर सिंह की अगली फिल्म के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। 'पद्मावत'...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 1 Jan 2019 09:05 PM
हमें फॉलो करें

'सिम्बा' के रिलीज और हिट होते ही रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म के प्रमोशन की तैयारियों में लग गए हैं। रणवीर सिंह की अगली फिल्म के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। 'पद्मावत' स्टार बहुत जल्दी ही अपनी अगली फिल्म 'गली ब्वॉय' को लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं। रणवीर सिंह ने नए साल के मौके पर अपनी अगली फिल्म 'गली ब्वॉय' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसी के साथ रणवीर सिंह ने अपने फैंस को नए साल का तोहफा भी दे दिया है।

— Ranveer Singh (@RanveerOfficial) January 1, 2019

वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी फिल्म...
रणवीर सिंह की ये फिल्म 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने वाली है। ऐसे में लगता है कि ये फिल्म रोमांटिक जॉनर की होगी। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कहा 'अपना टाइम आएगा।' फिल्म में रणवीर सिंह की को-स्टार हैं आलिया भट्ट। आलिया भी इस साल 'राजी' जैसी सुपरहिट फिल्म के साथ दर्शकों का दिल जीत चुकी है। ऐसे में इनकी जोड़ी को देखने के लिए दर्शकों में काफी क्रेज है। 

बता दें कि रणवीर सिंह की इस फिल्म को निर्देशित किया है जोया अख्तर ने जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर हैं रितेश सिद्धवानी, जोया अख्तर और फरहान अख्तर। रणवीर सिंह के लिए साल 2018 बेहतरीन रहा। इस साल की शुरुआत ही उनके लिए एक धमाकेदार रही और उनकी फिल्म 'पद्मावत' में उनके शानदार अभिनय से उन्हें दर्शकों का दिल जीत लिया। जबकि साल के अंत में हालिया रिलीज उनकी फिल्म 'सिम्बा' ने उनकी फैन फॉलोइंग में कई गुणा बढ़ोतरी कर दी है। ऐसे में लगता है कि साल 2019 में भी रणवीर सिंह का जलवा बरकरार रहने वाला है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें