DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने दी शानदार परफॉर्मेंस, पति का लुक देखकर दीपिका पादुकोण ने किया ऐसा कमेंट

रणवीर सिंह के लिए इस समय एक सुनेहरा समय चल रहा है। उनकी फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। वहीं उनकी अगली फिल्म ‘गली बॉय’के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

deepika padukone comment on ranveer singh

अपने हटके अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे। उनके कपड़ों को देखकर महसूस होता है कि रणवीर को हर रंग से बराबर का प्यार है। उनकी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल 2019’ में दिखाई जाएगी। इसी वजह से रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और डायरेक्टर जोया अख्तर समेत फिल्म से जुड़े कुछ और लोग बर्लिन गए हुए हैं। रणवीर ने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। कुछ तस्वीरों में उन्होंने ‘गल्ली बॉय’ स्पेशल फर जैकेट पहनी थी। उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने उनकी जैकेट को लेकर तस्वीरों पर कमेंट किया है।

रणवीर सिंह को याद आए अपने संघर्षभरे दिन, बोले- 'लगता था नहीं हो पाउंगा सफल'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gangsta of Love 🦄 💞🌈🦋☮️ @manisharorafashion

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म ‘गल्ली बॉय’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। रणवीर को लेकर दो खबर सामने आई हैं, लेकिन दोनों ही उनकी फिल्म गल्ली बॉय से जुड़ी हुईं हैं। 

ब्रेकअप के बाद यूं टूटा नेहा कक्कड़ का दिल, फिर नहीं करना चाहतीं प्यार

बता दें कि हाल ही में बीते दिन रणवीर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हजारों लोगों के सामने लाइव परफॉर्म किया। रणवीर सिंह ने अपने रैप से समां बांध दिया। 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर को वहां मौजूद लोगों का भरपूर साथ मिला।  यह पहली बार था जब किसी भारतीय एक्टर ने जर्मनी के इस फिल्म फेस्टिवल में रणवीर का ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसी बीच रणवीर ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिस पर दीपिका पादुकोण ने काफी मजेदार कमेंट किया है। 

'करण की कठपुतली' कहे जाने पर आलिया ने कंगना को दिया ये जवाब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दे कि गली बॉय के प्रमोशन में जूते रणवीर सिंह ने बेहद अनोखे आउटफिट में अपनी तस्वीर शेयर की है। रणवीर के इस लुक पर उनकी पत्नी दीपिका मोहित हो गई है। आपने सही सुना रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन जर्मनी की राजधानी बर्लिन में किया है। इसी दौरान वह बेहद कलरफुल अंदाज़ में नजर आए। रणवीर के इस लुक को देख दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा कि, यह अब तक का सबसे पसंदीदा लुक में से एक है।

गौरतलब है कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से लोगों ने गली बॉय को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी है। कई लोगों ने इस फिल्म को रणवीर की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है और निर्देशक जोया अख्तर को भी काफी तारीफ मिली है। गली बॉय भारत में 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने जा रही है । 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer singh alia bhatt performs rap in berlin film festival deepika padukone comment on ranveer fur jacket look