ranveer says that he s unworthy for aditya chopra - WHY! रणवीर को नालायक बोलते हैं उनके फेवरेट आदित्य चोपड़ा, जानिए वजह DA Image
18 नबम्बर, 2019|9:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WHY! रणवीर को नालायक बोलते हैं उनके फेवरेट आदित्य चोपड़ा, जानिए वजह

ranveer, aditya

रणवीर सिंह आज भले ही बॉलीवुड के टॉप टेन अभिनेताओं में शुमार हों लेकिन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा तो उन्हें आज भी बेकार बोलते हैं। खुद रणवीर ने अनुष्का शर्मा के बारे में बात करते हुए यह खुलासा किया है।

उन्होंने बताया, ‘अनुष्का एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने टैलेंट के दम पर अपनी एक खास जगह बनाई है। आदित्य चोपड़ा तो मुझे बात-बात पर अनुष्का का नाम लेकर सुनाते रहते हैं। वह बोलते हैं कि तू नालायक है, सीख कुछ अनुष्का से। वह बोलते हैं कि देख अनुष्का कहां से कहां पहुंच गई हैं। उनके काम और मेहनत से आदि बेहद प्रभावित हैं। वह हमेशा उनकी तारीफ करते दिखते हैं और मुझे भी अनुष्का की तरह बनने के लिए बोलते हैं।  उनकी नजर में तो मैं बेवकूफ हूं।’ आपको बता दें कि आदित्य ने ही फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से रणवीर को बॉलीवुड में ब्रेक दिया था और इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का थीं। दोनों ने अपने अफेयर को लेकर भी बॉलीवुड गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वैसे रणवीर हमेशा आदित्य की तारीफ करते नजर आए हैं। वह उनके फेवरेट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer says that he s unworthy for aditya chopra