Ranveer has to follow dresscode when he is with his family Deepika Padukone - दीपिका के घर में रणवीर की नहीं चलती DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका के घर में रणवीर की नहीं चलती

deepika padukone and ranveer singh

रणवीर सिंह फिल्मों और एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं। बेशक पहनावे की वजह से रणवीर का कई बार मजाक बन चुका हो, मगर वह कपड़ों के मामले में नए-नए प्रयोग करना नहीं छोड़ते। मगर अपनी ससुराल में रणवीर अपना यह शौक नहीं दिखा पाते। हाल ही में रणवीर की पत्नी दीपिका ने इस मामले में दिलचस्प खुलासा किया है। दीपिका का कहना है कि रणवीर जब उनके परिवार के साथ होते हैं तो उन्हें एक ड्रेसकोड फॉलो करना पड़ता है।

अवॉर्ड समारोह और पार्टी में बेशक रणवीर कुछ भी पहनकर जाते हों मगर दीपिका के घर में उन्हें ऐसे एंट्री नहीं मिलती। ससुराल में रणवीर को चटक रंगों के कपड़े पहनने की इजाजत नहीं है। दीपिका ने एक बातचीत में बताया कि जब रणवीर उनके घरवालों के साथ रहते हैं तो उन्हें पादुकोण फैमिली का ड्रेस कोड फॉलो करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि जब वह मेरे परिवार से मिलते हैं तो वह सफेद शर्ट और ब्लू जींस पहनते हैं। इतना ही नहीं दीपिका के मायके में जब भी कोई इवेंट होता है तो भी रणवीर के लिए खास ड्रेसकोड होता है। दीपिका का कहना है कि फैमिली इवेंट में ब्लैक पैंट, ब्लू जींस, वाइट क्रिस्प शर्ट्स, राउंड नेक टी-शर्ट में से ही कुछ पहनना होता है। ऐसे में कपड़ों के मामले में मस्त रहने वाले रणवीर सिंह को दीपिका के परिवार में ड्रेसकोड का ध्यान रखना पड़त है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranveer has to follow dresscode when he is with his family Deepika Padukone