ranveer expresses his love for deepika - OMG! रणवीर ने सरेआम किया अपने प्यार का इजहार कहा, दीपिका के लिए तो मैं... DA Image
7 दिसंबर, 2019|8:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! रणवीर ने सरेआम किया अपने प्यार का इजहार कहा, दीपिका के लिए तो मैं...

ranveer with deepika

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अफेयर को लेकर कई बातें चलती रहती हैं लेकिन हाल ही में रणवीर ने तब अपने इस रिश्ते पर मोहर लगा दी, जब उन्होंने कहा कि दीपिका से बेहतर उनके लिए कोई नहीं है और उनके लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं।
पिछले दिनों जब रणवीर और दीपिका हाथों में हाथ डालकर मुंबई में घूमते दिखे तो लगा था कि अब दोनों अपने रिश्ते को जगजाहिर करने के लिए तैयार हैं लेकिन एक इंटरव्यू में जब दीपिका ने रणवीर के नाम पर बात बदल दी तो साफ हो गया कि अभी वह इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहतीं। वहीं, हाल ही में रणवीर ने अपने एक फैन को कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसके बाद अब न तो दीपिका और न ही रणवीर को कुछ बोलने की जरूरत है। दरअसल, फिल्म ‘पद्मावत’ की सारी लाइमलाइट दीपिका ले गईं। ऐसे में जब रणवीर से पूछा गया कि क्या दोबारा वह दीपिका के साथ ऐसी कोई फिल्म करना चाहेंगे, जिसमें पूरा फोकस दीपू पर होगा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जो एक प्यार करने वाला ही दे सकता है। 
रणवीर ने कहा कि मैं दीपिका के साथ एक बार नहीं, बल्कि बार-बार काम करना चाहूंगा क्योंकि वह मेरी जिंदगी में सबसे खास हैं और मैं उनके लिए कुछ भी कर लूंगा। भाई, अब इन बातों से तो कोई बच्चा भी समझ जाए कि दीपिका का साथ पाने के लिए रणवीर एक फिल्म में क्या, बल्कि कई फिल्मों में हंसते-हंसते उन्हें मेन लीड बनाकर उनके साथ साइड रोल में काम कर सकते हैं। यही नहीं रणवीर अपने इंटरव्यू में यह साफ भी कर चुके हैं कि यदि इस फिल्म में उनके साथ दीपिका नहीं होतीं तो शायद ही वह खिलजी का इतना चुनौती भरा किरदार निभा पाते।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer expresses his love for deepika