Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer and Deepika spotted on a dinner date, with ex boyfriend yuvraj singh

WHAT: फिर रणवीर के साथ नजर आईं दीपिका, लेकिन Ex-ब्वॉयफ्रेंड...

पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रही थीं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब कपल नहीं रहे।लेकिन अब जो फो

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 19 Aug 2017 04:15 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

1 / 2

पिछले कई दिनों से ये खबरें आ रही थीं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब कपल नहीं रहे। दोनों अलग हो चुके हैं और सिर्फ फिल्म की खातिर साथ काम कर रहे हैं। लेकिन अब जो फोटोज सामने आई हैं उन्हें देखकर तो यहीं लगता है कि ये रोमांटिक कपल अब भी साथ है। 

ये फोटो बीती रात Lower Parel के एक पब के बाहर क्लिक की गई है। जहां रणवीर-दीपिका डिनर करने पहुंचे। सोर्सेज की माने तो दोनों ने यहां पर एक-दूसरे के साथ अच्छा टाइम स्पेंड किया और डांस फ्लोर पर भी नजर आए। इस दौरान दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड युवराज सिंह भी इनके साथ थे।

Ranveer Singh, Deepika Padukone,

डिनर के बाद रणवीर हमेशा की तरह दीपिका को गाड़ी तक छोड़ने आए। दोनों एक ही कलर की ड्रेस में स्पॉट हुए। लेकिन यहां पर कुछ मिसिंग था और वो थी दीपिका की प्रिटी स्माइल और रणवीर की एनर्जी। दोनों बहुत शांत और गहरी सोच में डूबे हुए लग रहे थे।

आगे की स्लाइड में पढ़िए क्यों दूर हो रहे थे रणवीर-दीपिका...

OMG! इंटरनेट पर वायरल दीपिका-रणवीर की ये फोटो, देख उड़ जाएंगे होश

बार्सिलोना अटैक: इस एक्ट्रेस ने फ्रीजर में छुपकर बचाई जान, बेटी के साथ गई थीं घूमने


 

दीपिका को ड्रॉप करते हुए रणवीर

2 / 2

इस वजह से बढ़ रही हैं दूरियां...
रणवीर-दीपिका की ब्रेकअप की खबर तब सामने आई जब दोनों एक-दूसरे से दूर-दूर रहने लगे। माना जा रहा था कि अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल की वजह से ये एक-दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे। जिससे दूरियां बढ़ रही हैं, लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना चाहते हैं। जिसके लिए ये पूरी कोशिशकर रहे हैं। ये दोनों जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में साथ नजर आएंगे।

दोनों का रिश्ता साल 2013 में भंसाली की फिल्म गोलियो की रासलीला-रामलीला के सेट पर शुरू हुआ था। इसके बाद फिल्म बाजीराव-मस्तानी की शूटिंग के दौरान दोनों और करीब आए। 

ऐप पर पढ़ें