DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'सुपरस्टार सिंगर' शो पर रानू ने बताया आखिर क्यों रेलवे स्टेशन पर गाती थीं गाना, हिमेश भी हो गए इमोशनल

अपनी सुरीली आवाज से सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर फेमस हुईं रानू को हाल ही में हिमेश रेशमिया ने मौका दिया और अपने स्टूडियो में गाना गवाया। रानू हाल ही में जी टीवी के शो सिंगिंग रिएलिटी शो सुपरस्टार सिंगर पर खास मेहमान बनकर पहुंचीं। शो के होस्ट जय भानुशाली ने रानू से पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं? रानू ने कहा, मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने के लिए घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी। वहां कभी कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा।

बता दें कि हिमेश ने रानू को अपनी आनेवाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए सॉन्ग गाया है। इस फिल्म में वो जो गाना जाने जा रही हैं उसका टाइटल है 'तेरी मेरी कहानी'। हिमेश ने रानू के इस दौरान का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

कौन है रानू मंडल

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं। रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं। इस दौरान किसी ने रानू को रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by experiment_google (@sharukipov) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranu mondal talks about he journey and gets emotional