Ranu Mondal: Makeup Photo: Was Fake: Makeup Artist: says this on Instagram: Ranu Mandal: - रानू मंडल की मेकअप वाली फोटो थी फेक, मेकअप आर्टिस्ट का सामने आया ये बयान DA Image
5 दिसंबर, 2019|11:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रानू मंडल की मेकअप वाली फोटो थी फेक, मेकअप आर्टिस्ट का सामने आया ये बयान

इंटरनेट जगत की सनसनी रानू मंडल के लाखों फैंस बन गए हैं। वे इंटरनेट पर छाई रहती हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों में रानू मंडल पर कई लोगों ने निशाना भी साधा है। यह निशाना उनके मेकअप को लेकर और उनके एटीट्यूड में आए बदलाव को लेकर साधा गया है। 

रानू मंडल की पिछले दिनों मेकअप की हुई एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में रानू मंडल के चेहरे पर कुछ ज्यादा ही मेकअप दिखाई दे रहा था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने मजाक उड़ाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sandhyasmakeover (@sandhyasmakeover) on

अब रानू के मेकअप वाली तस्वीर को लेकर मेकअप आर्टिस्ट श्रेया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने तस्वीर को फेक बताया है। श्रेया ने लिखा है कि आप हमारे काम और फेक फोटो के बीच में अंतर देख सकते हैं। 

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि सभी जोक्स और ट्रोल अच्छे हैं और उन्हें देखकर हंसी भी आती है लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना अच्छा नहीं है। 

बता दें कि अभी हाल ही में एक रानू मंडल का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक एफएम स्टूडियो में गाना गाते हुए दिखाई दी थीं।

Pagalpanti Movie Review: भारी-भरकम एक्शन और मजबूत स्टारकास्ट के बावजूद फिल्म की कहानी कमजोर कड़ी, पढ़ें 'पागलपंती' रिव्यू

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranu Mondal: Makeup Photo: Was Fake: Makeup Artist: says this on Instagram: Ranu Mandal: