Hindi NewsEntertainment NewsRanu Mandal: Is On Street Again: Not Getting Work Due To Corona Virus:

रानू मंडल की हालत हुई खस्ता, कोरोना वायरस के चलते जिंदगी में फिर छाया अंधेरा

साल 2019 में रानू मंडल की रातों-रात किस्मत बदल गई थी। दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना गाती नजर आई थीं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए थे...

रानू मंडल की हालत हुई खस्ता, कोरोना वायरस के चलते जिंदगी में फिर छाया अंधेरा
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 11 Oct 2020 10:05 PM
हमें फॉलो करें

साल 2019 में रानू मंडल की रातों-रात किस्मत बदल गई थी। दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना गाती नजर आई थीं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए थे और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती गई। बता दें कि रानू मंडल की जिंदगी में एक बार फिर अंधेरा छा गया है। खबरों के मुताबिक, वह अपना नया घर छोड़कर पुराने घर चली गई हैं। न्यूज18 की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानू मंडल के पास इस समय काम नहीं है। बॉलीवुड में कोरोना वायरस के चलते काम न मिलने के कारण उनकी फाइनेंशियल स्थिति भी खराब होती जा रही है। 

बता दें कि, रानू मंडल का वीडियो देखकर सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनसे अपनी फिल्म में कई गाने गवाए। मीडिया में कुछ ऐसी खबरें भी रानू मंडल के लिए बनी थीं कि सलमान खान ने उन्हें घर गिफ्ट किया है जो कि अफवाह थी।

गौरतलब है कि रानू मंडल की हेवी मेकअप के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी। इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने मजाक उड़ाया था। रानू मंडल ने इसी इवेंट में रैंप वॉक भी किया था। रानू का रैंप वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें