Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranu Mandal: Himesh Reshammiya: Got Angry: When Asked About Ranu Mondal: Teri Meri Kahani:

रानू मंडल से हिमेश रेशमिया ने काटी कन्नी, सवाल पूछे जाने पर गुस्से में आए

रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल इंटरनेट पर अभी तक छाई हुई हैं। रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गुनगुनाते हुए रानू मंडल का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। लोगों ने इनकी आवाज को इस कदर...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 12 Dec 2019 05:59 PM
हमें फॉलो करें

रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल इंटरनेट पर अभी तक छाई हुई हैं। रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गुनगुनाते हुए रानू मंडल का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। लोगों ने इनकी आवाज को इस कदर पसंद किया था कि हिमेश रेशमिया ने जब इनका ये वीडियो देखा था तो तुरंत इन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने के लिए साइन कर लिया था। इसके बाद रानू मंडल कभी अपने मकेअप की वजह से तो कभी अपने गुस्से और एटीट्यूड की वजह से सुर्खियों में आईं। अब हिमेश रेशमिया रानू मंडल से परेशान होते नजर आ रहे हैं। 

हाल ही में मुंबई के एक कार्यक्रम में हिमेश रेशमिया को स्पॉट किया गया जहां मीडिया ने उनसे रानू मंडल से जुड़ा सवाल किया जिसके बाद वे गुस्से में आ गए और ये कहते दिखाई दिए कि मैं उनका कोई मैनेजर नहीं हूं। 

ये वही हिमेश रेशमिया हैं जिन्होंने रानू मंडल को अपनी फिल्म हैपी हार्डी में कई सारे गाने गुनगुनाने का मौका दिया था जिसमें से सबसे ज्यादा हिट ‘तेरी मेरी कहानी’ सॉन्ग हुआ था। हालांकि, देखा जाए तो हिमेश रेशमिया की फिल्म के बाद रानू मंडल को कई रिएलिटी शो का हिस्सा बनते देखा गया। लेकिन सफलता की सीढ़ी चढ़ने के बाद उनका करियर अब हिचकोले खाता नजर आ रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें