Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranu Mandal: Bags New Project In Dipika Chikhlia: Film Actress Shares Video:

रानू मंडल के हाथ लगा धमाकेदार प्रोजेक्ट, दीपिका चिखलिया ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी जानकारी

टीवी शो ‘रामायण’ की ‘सीता’ उर्फ दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें रानू मंडल फैन्स को अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देती नजर आ रही हैं।...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 11 Nov 2020 07:07 AM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘रामायण’ की ‘सीता’ उर्फ दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें रानू मंडल फैन्स को अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘सरोजिनी’ में दीपिका चिखलिया, सरोजनी नायडू का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के गाने रानू मंडल गाने वाली हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए दीपिका चिखलिया ने लिखा, “मेरी फिल्म, सरोजिनी, धीरज मिश्रा द्वारा लिखी गई, इस फिल्म के गानों को रानू मंडल गाने वाली हैं।” वीडियो में रानू मंडल बोलती नजर आ रही हैं कि मैं धीरज मिश्रा की फिल्म से जुड़ने जा रही हूं। फिल्म के सारे गाने मेरी आवाज में होंगे। मुझे उम्मीद है कि वही प्यार और सम्मान मुझे मिलेगा जो आप लोग देते आए हैं। 

— Dipika Chikhlia Topiwala (@ChikhliaDipika) November 10, 2020

बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि रानू मंडल के जीवन में फिर से अंधेरा छा गया है। वह अपना नया घर छोड़कर पुराने घर चली गई हैं। रानू मंडल के पास इस समय काम नहीं है। बॉलीवुड में कोरोना वायरस के चलते काम न मिलने के कारण उनकी फाइनेंशियल स्थिति भी खराब होती जा रही है।  

गौरतलब है कि साल 2019 में रानू मंडल की रातों-रात किस्मत बदल गई थी। दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुआ था, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना गाती नजर आई थीं। रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए थे और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती गई। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें