Hindi NewsEntertainment Newsranu mandal at red fm india studios singing the latest song Teri Meri Kahani from her upcoming movie

रैंप वॉक और फनी मीम्स वायरल होने के बाद अब रेडियो स्टूडियो पहुंचीं रानू मंडल, 'तेरी मेरी कहानी' गाते हुए आईं नजर

इंटरनेट सनसनी रानू मंडल (Ranu Mondal)पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह खबरों में हैं। हाल ही में रानू का एक रैंप वॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो के बाद रानू का एक और वीडियो सामने...

रैंप वॉक और फनी मीम्स वायरल होने के बाद अब रेडियो स्टूडियो पहुंचीं रानू मंडल, 'तेरी मेरी कहानी' गाते हुए आईं नजर
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 19 Nov 2019 06:17 PM
हमें फॉलो करें

इंटरनेट सनसनी रानू मंडल (Ranu Mondal)पिछले कुछ दिनों से किसी न किसी वजह खबरों में हैं। हाल ही में रानू का एक रैंप वॉक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो के बाद रानू का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रानू एक एफएम स्टूडियो में गाना गाते हुए दिख रही हैं। खबरों की मानें तो रानू की यह वीडियो उत्तर प्रदेश जिला कानपुर से वायरल हुआ है। बताया जा राह है कि रानू मंडल ने हाल में एक इवेंट शो के लिए रेड एफएम इंडिया के स्टूडियो पहुंचीं थी।

सामने आई रानू की इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रानू अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी गाती नजर आ रही हैं। इस दौरान रानू के साथ उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी नजर आ रही हैं। वीडियो में रानू गोल्डन और वाईट लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी किए हुए दिख रही हैं। हालांकि उनका लाउड मेकअप सभी को हैरान किए हुए हैं। रानू का यह वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हगो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बात दें दि हाल ही में रानू का एक रैंप वॉक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में रानू को अपने मेकअप और स्टाइल के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। रानू के रैंपवॉक वीडियो से पहले वह एक फैन को सेल्फी ना देने और उससे बदसलूकी करने के लिए सुर्खियों में आ गईं थीं। उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें रानू का ऐसा व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया। 

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के मशहूर गीत 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर रानू मंडल रातोंरात इंटरनेट पर छा गई थीं। इसके बाद बॉलीवुड के गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म 'हैप्पी हार्डी ओर हीर' के लिए उन्होंने कई गाने भी रिकॉर्ड किए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें