Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranjeet shows his love for mango dharmendra says I will snatch and eat watch funny video

आम के प्यार में गिरफ्त हुए रंजीत, धर्मेंद्र ने कहा- मैं तुमसे छीनकर खा लूंगा, देखें मजेदार वीडियो

बॉलीवुड के खतरनाक विलेन रंजीत को आम बहुत पसंद है। इसका पता उनके हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो से पता चल रहा है। रंजीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में वह आम को हाथ में लेकर उसकी...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 4 June 2020 04:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के खतरनाक विलेन रंजीत को आम बहुत पसंद है। इसका पता उनके हाल ही में शेयर किए गए एक वीडियो से पता चल रहा है। रंजीत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में वह आम को हाथ में लेकर उसकी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, लेकिन दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने जो कॉमेंट में लिखा है वह काफी मजेदार है। 

इस वीडियो को रंजीत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह आम को हाथ में लेकर बोल रहे हैं तुम बहुत खूबसूरत हो, बहुत लवली हो। तुम्हारा वेट बहुत अच्छा है। मैं तुम्हें काटकर नहीं खाना चाहता हूं लेकिन क्या करूं। इस वीडियो के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, तुम इस तरह तारीफ करते रहो, मैं उसे तुमसे आम छीनकर खा लूंगा। आपको बहुत सारा प्यार गोली। सुरक्षित रहो। रंजीत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ब्यूटी ब्यूटी ब्यूटी।

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on

 

जब आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को कहा था- I LOVE YOU, वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में रंजीत का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह बेटी के साथ धमाकेदार डांस करते हुए नजर आए थे। इस वीडियो को रंजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी बेटी के साथ सॉन्ग महबूबा पर डांस करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो किसी जिम में शूट किया गया है। वीडियो में रंजीत की बेटी उन्हें डांस सिखा रही हैं।

वह बेटी के स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं। इस दौरान पिता और बेटी की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। डांस करते-करते अचानक उनकी बेटी को हंसी आती है और वह अपने पिता को गले से लगा लेती हैं। इस वीडियो को बहुत पसंद किया गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें