Hindi NewsEntertainment NewsRani Mukherjee confirms Mardaani 2

CONFIRM: अगले साल 'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani mukherji) फिल्म ''मर्दानी' की सीरीज में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि फिल्म का पहला भाग उनके दिल के बहुत करीब है और उनके लिए ''मर्दानी 2' की...

CONFIRM: अगले साल 'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी
मुंबई, एजेंसी Mon, 10 Dec 2018 11:47 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani mukherji) फिल्म ''मर्दानी' की सीरीज में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि फिल्म का पहला भाग उनके दिल के बहुत करीब है और उनके लिए ''मर्दानी 2' की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। रानी आखिरी बार फिल्म 'हिचकी' में नजर आईं थीं। 

रानी ने बताया कि 'मर्दानी हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई मुझसे बार-बार पूछता था कि मैं ''मर्दानी 2' कब करूंगी और मुझे यकीन है कि यह घोषणा उन सभी को चकित कर देगी। गोपी ने एक असाधारण पटकथा लिखी है जो हम सभी को काफी पसंद है और मेरे लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।

''मर्दानी ' 2014 में रिलीज हुई थी जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकमीर्का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं। 

यशराज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म 'मदार्नी 2' की शूटिंग अगले साल से शुरू हो रही है और यह फिल्म 2019 के मध्य में रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें