Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rani Mukerji Says From Film Hichki She started a new journey

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने कहा- फिल्म 'हिचकी' के साथ मैंने नई यात्रा शुरू की

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है और उन्होंने फिल्म के साथ इंडस्ट्री में एक नई यात्रा की शुरुआत की...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 March 2020 06:20 PM
हमें फॉलो करें

रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने अपनी रिलीज के दो साल पूरे कर लिए हैं। अभिनेत्री ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है और उन्होंने फिल्म के साथ इंडस्ट्री में एक नई यात्रा की शुरुआत की है।

रानी ने कहा, “जब भी मैं यह सोचती हूं कि 'हिचकी' कितनी खास है, तो मुझे पहले यह कहना होगा कि यह कई चीजों के मद्देनजर मिली एक तरह की जीत थी। यह बहुत सारी रूढ़िवादिता को तोड़ रही थी। मैं शादी और मां बनने के बाद एक फिल्म कर रही थी।”

रानी ने कहा, “यह एक ऐसी फिल्म थी जो विश्व स्तर पर विशेष रूप से चीन जैसे देशों में रिलीज हो रही थी, जहां यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी और इसे एक दिल को छूने वाली मानवीय कहानी के रूप में स्वीकार किया गया था। मुझे लगता है कि इस तरह यह साबित हुआ कि फिल्म कितनी खास है।”

फिल्म में रूढ़िवादिता को पछाड़ने का संदेश है। फिल्म में रानी ने एक स्कूल शिक्षिका का किरदार निभाया था, जो टॉरेट सिंड्रोम से जूझती है।

अभिनेत्री को लगता है कि 'हिचकी' हमेशा उनके लिए 'विशेष' फिल्म रहेगी। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मेरे लिए यह हमेशा एक विशेष फिल्म रहेगी। मां बनने के बाद मेरी पहली फिल्म थी। एक तरह से मेरे करियर की दूसरी पारी में मेरी पहली फिल्म। यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे लिए एक पुनर्जन्म जैसा था।”
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें