DA Image
4 जुलाई, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

रानी मुखर्जी को याद आए ऋषि कपूर, कहा- फिल्म 'हम तुम' चिंटू अंकल की हमेशा याद दिलाएगी 

साल 2004 में आई कुणाल कोहली की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'हम तुम' को रिलीज हुए आज पूरे सोलह साल हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म की अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर संग अपने शूटिंग के अनुभवों को साझा किया, जिनका हाल ही में निधन हो गया है।

रानी ने कहा, “'हम तुम' हमेशा मेरे लिए यादगार रहेगा क्योंकि चिंटू अंकल इस फिल्म का हिस्सा थे और मुझे आज भी एम्सटर्डम में हमारे शूटिंग के दिनों की याद आती है। हाल ही में, उनके असामयिक निधन से पहले जब मैं उनसे मिली थी, तो हमने अपनी इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी पुरानी बातों का जिक्र किया। उन दिनों एम्सटर्डम में शूटिंग के दौरान हमने जितने मजे किए, उन सभी पुरानी यादों के बारे में हमने खुलकर बात की।”

रानी ने याद करते हुए कहा कि ऋषि कपूर ने खुद पर यकीन करते हुए फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान के पिता की भूमिका को निभाने के लिए तैयार हो गए थे।

उन्होंने कहा, “मुझे साफ तौर पर याद है कि यह उन पहली फिल्मों से एक है, जिनमें चिंटू अंकल ने मुख्य कैरेक्टर रोल निभाने शुरू किए थे। उन्होंने विश्वास रखा और सैफ के पिता की भूमिका को निभाने के लिए तैयार हो गए क्योंकि इससे पहले तक वह हमेशा से फिल्मों में मुख्य किरदार में रहे थे। उन्होंने अपने इस किरदार को स्वीकारा और हमेशा की तरह शानदार रहे और हमारी फिल्म को वाकई में खास बना दिया।”

लॉकडाउन में रामायण के 'लक्ष्मण' ने दिखाई अपनी जबरदस्त बॉडी, यूजर ने पूछा- फिटनेस का राज क्या है?

रिया ने शेयर कीं पिता अनिल कपूर की तस्वीरें, मजाकिया अंदाज में कहा- 'द्वापर युग से लेकर 2020 तक का सफर'

रानी का कहना है कि ऋषि कपूर का निधन एक बहुत बड़ा नुकसान है। उन्होंने कहा, “यह पहली फिल्म थी और हमने खूब सारी बातें की और खूब हंसे। मैं हमेशा से ही चिंटू अंकल की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और मेरे लिए उनका निधन एक दोहरी क्षति है क्योंकि वह एक ऐसे इंसान थे जिन्हें मैं अच्छे से जानती थी और जिनकी मैं बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rani Mukerji Remembers Rishi Kapoor Says it has been 16 years of Hum Tum Chintu Uncle Will Be Remembered