DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: Independence Day से पहले रानी मुखर्जी ने मेलबर्न में फहराया तिरंगा

 rani-mukherjee

हर साल की तरह इस साल भी 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न' 2018 में भारत का तिरंगा लहराया गया। इस बार झंडा फहराने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी वहां मौजूद थीं। फेस्टिवल के दौरान रानी मुखर्जी ने तिरंगा फहराया और राष्ट्रगान भी गाया। इस फेस्टिवल का आयोजन हर साल होता है। पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन ने यहां तिरंगा फहराया था। ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या ने भी मैचिंग ड्रेस पहनकर इस इवेंट में हिस्सा लिया था। 

https://

सफेद साड़ी में दिखा रानी का स्टनिंग लुक...

इस मौके पर रानी मुखर्जी ने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी। साथ ही व्हाइट मोतियों की माला कैरी की थी।सिंपल लुक में भी रानी मुखर्जी काफी खूबसूरत लग रही थीं। 'इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न' 2018 में रानी मुखर्जी की तिरंगा फहराते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें रानी राष्ट्रगान गाती हुई नजर आ रही हैं। 

https://

रानी बोलीं- 'मेलबर्न में तिरंगा फहराना गर्व की बात...'
इस मौके पर रानी मुखर्जी ने कहा- 'तिरंगा फहराना गर्व की बात है और जब यह मौका विदेश में मिले तो इससे बड़ी खुशी की बात क्या होगी। इस काम के लिए मेरा चुनाव हुआ इसके लिए मैं गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।'

https://

बता दें, रानी मुखर्जी आखिरी बार 'हिचकी' फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक टीचर का रोल निभाया था जो कि अजीब तरह की बीमारी से पीड़ित थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था और ऑडियंस ने भी इस खूब पसंद किया था। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rani-mukerji-flagged-indian-national-flag-in-indian-film-festival-of melbourne-2018 video