Hindi NewsEntertainment Newsrani chatterjee work out video viral on social media lets watch

GYM में जमकर वर्कआउट कर रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, शेयर किया Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। आए दिन रानी अपनी वर्कआउट वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रानी अक्सर जिम...

GYM में जमकर वर्कआउट कर रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, शेयर किया Video
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 22 April 2019 08:06 AM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। आए दिन रानी अपनी वर्कआउट वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रानी अक्सर जिम में घंटों पसीना बहाते हुए दिखाई देती रहती हैं। वह अपनी एक्सरसाइज के वीडियो और फोटो अक्सर शेयर करती रहती हैं। उनका फिर से एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह यलो टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिख रही हैं। 

 इस फोटो के साथ रानी ने लिखा- Happy Sunday।  इसके अलावा रानी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रानी चटर्जी जिम में वर्कआउट कर रही हैं।  रानी चटर्जी का यह वर्कआउट वीडियो उनके फैन्स के लिए बेहतरीन फिटनेस टिप्स है। रानी चटर्जी का यह वर्कआउट वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसी के साथ रानी ने अपने ट्रेनर के साथ भी फोटो शेयर की है।  

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी सुपरहिट फिल्मों के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं। 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी ने फिल्म 'आसरा' के साथ अपना पंजाबी डेब्यू भी किया है। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है और उन्हें भोजपुरी फिल्मों की सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक के रूप में जाना जाता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें