DA Image
29 जून, 2020|4:44|IST

अगली स्टोरी

रानी चटर्जी को रातभर नहीं आई नींद, फोटो शेयर कर फैन्स को दी जानकारी

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी लॉकडाउन के चलते घर पर अपना समय बिता रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वह पिछली रात सो नहीं पाईं। इस पर उनके फैन्स अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

रानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''मैं पिछली रात बिल्कुल भी नहीं सो पाई। मैं सुबह के 5 बजे तक जागती रही। मैंने सोचा कि मुझे मॉर्निंग वॉक पर जाना चाहिए लेकिन, मैं सो नहीं सो सकती। यह बहुत अजीब है।'' उनकी इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

जब अमिताभ बच्चन को 'अमर अकबर एंथनी' के एक सीन के लिए देने पड़े थे 14 रीटेक, शबाना आजमी ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

 

10 साल से छोटे बच्चे और 65 साल से ज्यादा उम्र वाले एक्टर्स के काम पर लगी रोक, फिर भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बापूजी करेंगे शूट

इससे पहले रानी ने अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। तस्वीरों में वह ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ब्लैक कैट। वहीं, उन्होंने एक और तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''मुझे ब्लैक कलर बहुत पसंद है क्योंकि इसमें किसी भी तरह की कोई मिलावट नहीं हो सकती है।''

वर्क फ्रंट की बात करें तो रानी की अगली फिल्म का नाम लेडी सिंघम है। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म में होगी। बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इसमें वह खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस फिल्म की रिलीड डेट की घोषणा नहीं की है। इसमें रानी चटर्जी एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rani chatterjee shares a photo and says I am not able to sleep last night