Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबीते दो साल से एलर्जी से जूझ रही हैं रानी चटर्जी, कहा- 'आज मैं बता रही हूं क्योंकि...'

बीते दो साल से एलर्जी से जूझ रही हैं रानी चटर्जी, कहा- 'आज मैं बता रही हूं क्योंकि...'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Thu, 02 Dec 2021 11:18 PM
बीते दो साल से एलर्जी से जूझ रही हैं रानी चटर्जी, कहा- 'आज मैं बता रही हूं क्योंकि...'

इस खबर को सुनें

भोजपुरी सिनेमा में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। रानी चटर्जी के फोटोज और वीडियोज को फैन्स खूब पसंद करते हैं, जो अक्सर वायरल भी होते रहते हैं। इस बीच रानी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उनके फैन्स भी हैरान रह गए हैं। रानी चटर्जी ने अपनी  एलर्जी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है, जिससे वो बीते दो सालों से जूझ रही थीं। रानी चटर्जी के इस पोस्ट पर फैन्स कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। 

रानी चटर्जी का पोस्ट
रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट में रानी ने लिखा है, 'मैं पिछले दो साल से एलर्जी से गुजर रही हूं लेकिन इसे कभी साझा नहीं किया, आज मैं बता रही हूं क्योंकि लोग बहुत ज्यादा जजमेंटल हो गए हैं। लोग चाहते हैं कि हम एक्टर्स हमेशा परफेक्ट कॉस्ट्यूम में दिखें, भले ही मेकअप न हो। मैं सब को बताना चाहती हूं कि मैं किसी को दिखाने के लिए कुछ नहीं करती, कोई एक आदमी मेरी जिंदगी एक दिन भी नहीं जी सकता, इसलिए जज मत करो, तुम्हें दर्द है, फिर भी मुस्कुराना आसान नहीं है और हिम्मत से काम लो।'

फैन्स कर रहे तारीफ
रानी के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि अपने बारे में ऐसे बात करने के लिए बहुत गट्स चाहिए। कई फैन्स का कहना है कि रानी में बहुत हिम्मत है और वो सिर्फ एक बेहतरीन एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं। इसके साथ ही फैन्स उन्हें अपनी सेहत का भी ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं।

रानी के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स
गौरतलब है कि रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा का एक अच्छा नाम हैं। रानी ने अपने दम पर अपने लिए एक अलग मुकाम बनाया है। रानी अभी तक 4120 इंस्टाग्राम पोस्ट कर चुकी हैं। रानी को जहां कुल 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं तो वहीं दूसरी ओर वो खुद 41 लोगों को फॉलो करती हैं।

epaper

संबंधित खबरें