DA Image
18 जुलाई, 2020|4:47|IST

अगली स्टोरी

भोजपुरी फेम रानी चटर्जी ने 60 साल के आदमी पर दर्ज कराई एफआईआर, जानिए क्या है मामला

भोजपुरी एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी ने डिप्रेशन के बारे में खुद से जुड़ी कुछ गंभीर बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सभी को चौंका दिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन का शिकार होने का जिम्मेदार धनंजय सिंह नामक शख्स को बताया था। अपनी पोस्ट में रानी ने खुलेआम सुसाइड करने की भी धमकी दी थी। अब अपडेट खबर आ रही है कि रानी चटर्जी ने हैरेसमेंट करने वाले उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी रानी ने अपने सोशल पोस्ट से दी है। 

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैंने आज धनंजय सिंह के खिलाफ एफआईआर करा दी है। पुलिस ने हम दोनों को थाने बुलाया था और वहीं पर मेरे सामने फेसबुक पर किए जाने वाले कई पोस्ट को लेकर पूछताछ की थी।

म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बोले शहूर सिंगर-कम्पोजर अमित त्रिवेदी -इस पर बहस करने का कोई फायदा नहीं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

जानिए क्या है मामला 

आपको बता दें कि हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने एक शख्स की तस्वीर और उसके पोस्ट्स को भी साझा किया है। इस शख्स का नाम धनंजय सिंह है। रानी चटर्जी ने परेशान होकर अपने पोस्ट में लिखा, 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब परेशान हो चुकी हूं। अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।' रानी चटर्जी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैंने बहुत नजरअंदाज करने की कोशिश की। कई लोगों से बात की पर सभी ने कहा कि नजरअंदाज करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो यह इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे यह सब भेजते है और कहते है नजरअंदाज करो, लेकिन अब मुझसे ये नहीं हो सकता।'

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हुईं रश्मि देसाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@mumbaipolice 🙏🙏🙏😭😭😭😭😭 give up

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी ने आगे लिखा है, 'मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हो चुकी हूं। मानसिक तनाव से गुजर रही हूं। यह शायद चाहता है कि में अपनी जान दे दूं, इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है। मुंबई पुलिस से ये मेरा अनुरोध है कि अगर मैं कुछ कर लेती ही तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा। मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं ये जानती हूं यह सिर्फ मेरे लिए ही लिखता है।'  आखिरी में रानी चटर्जी ने लिखा, 'इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और यह उसके मजे लेता है। मैं हताश हो चुकी हूं, मुझमें अब हिम्मत नहीं बची, इसकी वजह से मैं आत्महत्या कर लूंगी, क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालो सें। अब और नहीं होता बर्दाश्त।' सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rani Chatterjee files harassment case against 60-year-old man after threatens to end her life